पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना काल:2 दिन में 8 बुजुर्गों ने तोड़ा दम, 256 नए पॉजिटिव मिले; पहली बार एक दिन में कोरोना से 4 मौतें हुईं

कपूरथलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में अब तक कुल केस 8803, ठीक हुए 7600, एक्टिव 951, कुल मौतें 259

कपूरथला में कोविड पीक पर आ गया है। कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़े और मौतों का ग्राफ पहली बार हैरान करने वाला है। दो दिन में कपूरथला में 256 केस मिले हैं जबकि 2 दिन में 8 मौतें हुईं हैं। मौतों का आंकड़ा अब तक का सबसे बड़ा है। मरने वालों में 7 बुजुर्ग हैं जबकि एक 45 वर्षीय महिला है। सभी अलग-अलग अस्पतालों में दाखिल थे। जिले में अब तक मरने वालों की संख्या 259 तक पहुंच गई है। जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 8803 तक पहुंच गई है। इसमें से 7600 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके है। मंगलवार को 204 और मरीजों को ठीक होने पर छुट्‌टी दे दी है। अब जिले में 951 मरीज एक्टिव हैं। आज 1775 नए संदिग्धों के सैंपल लिए हैं। इसमें से 212 सैंपल पॉजिटिव आए मरीजों के संपर्क में आए लोगों के लिए गए। इधर, पंजाब सरकार ने नाइट कर्फ्यू की मियाद 10 अप्रैल तक बढ़ा दी है। बता दें कि 29 मार्च को कुल केस 151 आए थे जबकि 4 लोगों की मौत हुई थी। वहीं, 30 मार्च को भी 4 लोगों की मौत हुई जबकि 105 पॉजिटिव आए थे।

2 दिन में 8 लोगों की मौत हुई है। 73 वर्षीय बुजुर्ग गांव लिट्‌टा का निवासी था। वह जालंधर के प्राइवेट अस्पताल में दाखिल था। 45 वर्षीय महिला गांव बीड़ टंडोली की निवासी थी। उसने जालंधर के प्राइवेट अस्पताल में दम तोड़ा। 61 वर्षीय बुजुर्ग गांव सरूपवाल का निवासी था। वह जालंधर के प्राइवेट अस्पताल में दाखिल था। 67 वर्षीय बुजुर्ग फगवाड़ा का रहने वाला था। उसने जालंधर के प्राइवेट अस्पताल में दम तोड़ा। 75 वर्षीय बुजुर्ग गांव धक्क पंडोरी का रहने वाला था। वह जालंधर के प्राइवेट अस्पताल में दाखिल था। 69 वर्षीय बुजुर्ग गांव रामपुर जगीर का निवासी था। उसने जालंधर के प्राइवेट अस्पताल में दम तोड़ा। 73 वर्षीय महिला नारंग शाहपुर की निवासी थी। उसने जालंधर के प्राइवेट अस्पताल में दम तोड़ा जबकि 83 वर्षीय महिला फगवाड़ा की निवासी थी। उसने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें