पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिरोमणि अकाली दल:शिअद की सरकार बनने पर झूठे पर्चे दर्ज करने वाले पुलिस अफसरों को सबक सिखाया जाएगा : सुखबीर

सुल्तानपुर लोधी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुखविंदर सिंह सुक्ख पूर्व चेयरमैन परिवार समेत अकाली दल में शामिल

पंजाब में अकाली दल की सरकार बनने पर झूठे पर्चे दर्ज करने वाले पुलिस अफसरों को सबक सिखाया जाएगा, आरोप साबित होने पर नाैकरी से भी निकाला जाएगा। यह बात शिरोमणि अकाली दल के प्रधान और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने सुक्ख इंकलेव में पंचायत समिति के पूर्व चेयरमैन सुखविंदर सिंह सुक्ख को परिवार समेत कांग्रेस पार्टी को छोड़ कर अकाली दल में शामिल होने पर सम्मानित करने के बाद कही। उन्होंने कहा कि अकाली दल में शामिल होने पर उनको पूरा सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जब-जब पंजाब में अकाली दल की सरकार आई है तब-तब पंजाब का सर्वपक्षीय विकास हुअा है क्योंकि शिरोमणि अकाली दल ऐसी पार्टी है जो पंजाबियों के साथ दिल से जुड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमिंदर सिंह ऐसा मुख्यमंत्री है जिसने गुटका साहिब की शपथ लेकर कोई भी वायदा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि अकाली दल किसानों के साथ डट कर खड़ा है। उन्होंने अकाली वर्करों को अपील की कि डटकर आगामी नगर कौंसिल चुनावों मंे जीत हासिल करें।

पूर्व वित्त मंत्री डॉ. उपिंद्रजीत कौर ने कहा कि पूर्व चेयरमैन सुखविंदर सिंह सुक्ख के पार्टी में आने के साथ शिरोमणि अकाली दल क्षेत्र में और मजबूत होगा। क्षेत्र में कांग्रेस का पतन शुरू हो गया है और अाने वाले समय में बड़े स्तर पर कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और वर्कर अकाली दल में शामिल हांेगे।

कांग्रेस पार्टी को छाेड़ कर अकाली दल में शामिल हुए पूर्व चेयरमैन सुखविंदर सिंह सुक्ख ने सुखबीर सिंह बादल से मांग की कि श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाशोत्सव मौके बड़े स्तर पर आई ग्रांट में हुए घपले की सरकार बनते ही जांच करवाई जाए। इससे पहले ढाडी मेजर सिंह खालसा के जत्थे ने संगत को ढाडी वारें सुनाकर निहाल किया।

इस अवसर पर यूथ अकाली दल द्वारा सुखबीर सिंह बादल का विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर शिरोमणि कमेटी सदस्य बीबी गुरप्रीत कौर रुही, जत्थे. जरनैल सिंह डोगरांवाल, इंजी. स्वर्ण सिंह सदस्य पीएसी अकाली दल, सुखदेव सिंह नानकपुर, इंजी. टीएस थिंद, जत्थे. संतोख सिंह खीरांवाली, परमजीत सिंह, हरविंदर सिंह थिंद, बलदेव सिंह परमजीतपुर, गुरजंट सिंह संधू, पूर्व चेयरमैन सुरजीत सिंह ढिल्लों, जत्थे. हरजिंदर सिंह संधू, बार एसोसिएशन के प्रधान मलकीत सिंह थिंद, एडवोकेट कुलबीर सिंह, तारा चंद उप्पल, इंद्रजीत सिंह, गगनदीप सिंह, इन्नरव्हील क्लब की पूर्व प्रधान परमजीत कौर उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser