पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत:वाहन की चपेट में आकर व्यक्ति की मौत

कपूरथला5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कपूरथला-कांजली मार्ग पर एफसीआई गोदाम और गोशाला के पास वाहन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। परमिंदर सिंह पुत्र गुरचरण सिंह निवासी ब्रह्मकुंड ने बताया कि वह शुक्रवार देर शाम कांजली की ओर से अपने घर लौट रहा था। जब वह एफसीआई गोदाम और गोशाला के समीप पहुंचा तो एक व्यक्ति सड़क किनारे जख्मी पड़ा था। उसने एक्टिवा रोककर देखा ताे उस व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। उसके पास गाड़ी के टायरों के निशान थे। लगता है कि उक्त व्यक्ति पैदल शहर की तरफ आ रहा था, उसे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। थाना सिटी के एसआई हरिंदर सिंह ने बताया कि उन्होंने शव को कब्जे में लिया है। आसपास के लोगों और शहर में पहचान करवाने का प्रयास किया।

मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। मृतक ने मैले कपड़े पहन रखे हैं। लगता है कि या तो वह मानसिक रोगी है या फिर भिखारी है। पुलिस ने शव को आगामी 72 घंटे के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवाया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें