पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दो गुटों में हुई मारपीट:लड़ाई-झगड़े में बचाव करने पहुंची महिला की मारपीट से मौत, 7 के खिलाफ केस दर्ज

कपूरथला5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • थाना कोतवाली के गांव बिशनपुर अराईयांवाल में दो गुटों में हुई मारपीट

थाना कोतवाली के गांव बिशनपुर अराईयांवाल में रविवार को रंजिश के चलते दो गुटों में मारपीट हो गई। इस कारण एक महिला की मौत हो गई तथा चाचा-भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए। थाना कोतवाली पुलिस ने मृतका के देवर की शिकायत पर 7 आरोपियों व उनके साथियों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है तथा गांववासियों ने दोनों घायलों को कपूरथला के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है।

वहीं, सिविल अस्पताल में उपचाराधीन सुरजीत कुमार ने थाना कोतवाली पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि रंजिश के चलते रविवार को गांव के जगजीत सिंह, कुलविंदर, साबी, अजय कुमार, साधु राम, विक्की, बोवी व इनके साथ शामिल कुछ लोगों के साथ विवाद हो गया, जिस कारण उन्होंने हमला कर दिया। शोर शराबा सुनकर उसकी भाभी 55 वर्षीय कुलविंदर कौर पत्नी पप्पी व उसके दो बेटे सुखविंदर व जतिंद्र बीच बचाव करने के लिए आ पहुंचे। मारपीट में उसकी भाभी को गंभीर चोटें आईं और वह घायल अवस्था में घर आ गई। उसे इलाज के लिए कपूरथला के सिविल अस्पताल में लाने की तैयारी की जा रही थी, परंतु उसने घर में ही दम तोड़ दिया। जबकि उसे व उसके बेटे अजय काे गांववासियों ने इलाज के लिए कपूरथला के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया।

इस संबंधी थाना कोतवाली के एसएचओ हरपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने घायल सुरजीत सिंह के बयानों पर 7 आरोपियों व उनके साथियों पर आईपीसी की धारा 304, 427, 148, 149 के तहत केस दर्ज कर लिया है और मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया है। मौत का कारण मारपीट में चोटें लगने का पाया गया हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आरोपियों पर लगी धाराओं में वृद्धि कर दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें