पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:चारा काटकर बाइक पर घर लौट रहे युवक से मारपीट, 9 पर केस

कपूरथलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रंजिशन आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की

थाना कबीरपुर पुलिस ने रंजिशन एक युवक को रास्ते में घेरकर मारपीट कर जख्मी करने के आरोप में 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। अभी किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जसकरण सिंह निवासी गांव शाहवाला अंदरीसा ने बताया कि वह 28 मार्च को अपने मोटरसाइकिल पर चारा काटने के लिए गया था।

जब वह चारा काटकर वापस लौट रहा था तो गांव मीरपुर मोड़ के पास नवदीप सिंह निवासी गांव चन्नणविंडी, सुरिंदर सिंह निवासी गांव शेखमांगा, गुरप्रीत सिंह निवासी कुतबीवाल लोहिया जालंधर, रोहित निवासी गांव मंडाला लोहियां जालंधर, गुरदर्शन सिंह निवासी गांव भिंखीविंड तरनतारन, शेरा निवासी गांव शेखमांगा अपने 3 अज्ञात साथियों के साथ उसे घेर लिया और उससे मारपीट शुरू कर दी। सभी आरोपी वहां से फरार हो गए। घायल ने बताया कि मारपीट की वजह रंजिश है। उसका पहला भी उक्त लोगों से झगड़ा हुआ है। रंजिशन आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की है। घायल को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें