पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज:गाड़ी में नशा करते युवक को दबोचा, एक लाइटर, एक पन्नी, नशीला पदार्थ बरामद

कपूरथलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना कोतवाली पुलिस ने करतारपुर रोड पर वालिया पंप के पास गाड़ी सवार एक युवक को नशा करते पकड़ा है। उनसे पुलिस को एक लाइटर, एक पन्नी नशीला पदार्थ व 10 रुपए का नोट पाइप बनाया हुआ बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एएसआई सतनाम सिंह ने बताया कि गाड़ी पीबी-09-आर-3609 की ड्राइवर सीट पर एक सरदार नौजवान बैठा हुआ था। जो नशे का सेवन कर रहा था। उसने अपना नाम जगजीत सिंह निवासी गांव दर्बुजी बताया।

बाइक सवार दो युवक 5 ग्राम अफीम समेत पकड़े

कपूरथला थाना सिटी पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को अफीम समेत पकड़ा है। उनसे पुलिस को 5 ग्राम अफीम बरामद हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों को अदालत में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से और भी कई अहम खुलासें होने की संभावना है। एएसआई कुलविंदर सिंह ने बताया कि वह कांजली रोड पर मौजूद थे। इस दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक पुलिस लाइन की दीवार के साथ संदिग्ध हालत में आते दिखाई दिए। मोटरसाइकिल चालक युवक पुलिस को देखकर घबरा गया।

उसने अपनी कमीज की जेब से लिफाफा फेंककर भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने पीछा कर दोनों को काबू कर लिया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम भूपिंदर सिंह निवासी मोहल्ला लाहौरी गेट और सोनू निवासी गली नं.3 बाबा नामदेव कॉलोनी बताया। जब पुलिस ने लिफाफे की जांच की तो उसमें से 5 ग्राम अफीम बरामद हुई। एसआई अमरजीत सिंह ने दोनों आरोपियों का रिमांड हासिल किया है।

खबरें और भी हैं...