पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Kapurthala
  • 'AAP' Leaders Claimed To Build A Road If The Government Was Formed, Congress Councilor Said To The Shopkeeper Picket, If The Audio Went Viral, The Clip Was Tampered With

सड़क के कीचड़ पर राजनीति:‘आप’ नेताओं ने सरकार बनने पर सड़क बनाने का किया दावा, कांग्रेसी पार्षद दुकानदार से बोले-धरना लगा दो, ऑडियो वायरल हुई तो क्लिप से बताई छेड़छाड़

कपूरथला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुरानी सब्जी मंडी में सीवरेज डालने के लिए खोदी गई सड़क अब निगम और सत्ताधारी पार्टी के लिए मुसीबत बनती जा रही है। उपर से बारिश के कारण सीवरेज डालने के बाद उस पर डाली गई मिट्‌टी कीचड़ का रूप धारण कर चुकी है। सब्जी मंडी स्थित दुकानदारों का कारोबार चौपट होता जा रहा है। आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान गुरपाल सिंह इंडियन ने कहा कि जब आप की सरकार बनेगी तब सबसे पहले सब्जी मंडी वाली सड़क बनाई जाएगी।

मैं जनता का चुना हुआ प्रतिनिधि हूं, लोगों की सेवा करना मेरा काम : गिरीश भसीन

सत्ताधारी पार्टी के संबंधित क्षेत्र पार्षद दुकानदारों की समस्या का हल करने की बजाए उनकों धरने लगाने का कह रहे हैं। इसकी वीडियो भी वायरल हुई है। वहीं, पार्षद ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी ऑडियो क्लिप से छेड़छाड़ कर वायरल की गई है। कपूरथला की पुरानी सब्जी मंडी की सड़क व सीवरेज का कार्य पिछले चार महीनों से कछुआ चाल चल रहा था और अब वह भी बंद पड़ा हुआ है।

आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान गुरपाल सिंह इंडियन, आप नेता मंजू राणा साथियों समेत पहुंचे और दुकानदारों की मुश्किलों को सुना था। आप के जिला प्रधान गुरपाल सिंह इंडियन ने कहा कि पहले कोरोना की मार झेल कर बाहर आए दुकानदार अब मौजूदा सरकार व नगर निगम की अनदेखी के कारण इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर सबसे पहले पुरानी सब्ज़ी मंडी की सड़क बनाकर दुकानदारों को राहत दिलाई जाएगी। बीते दिन हुई बारिश में सब्जी मंडी के दुकानदारों ने निगम के खिलाफ बारिश में धरना लगा दिया। दुकानदारों ने सत्ताधारी पार्टी के संबंधित क्षेत्र पार्षद गिरीश भसीन को मौके पर आकर मंडी का हाल देखने के लिए कहा। पार्षद ने उल्टा मंडी के दुकानदारों को जवाब देते हुए धरना लगाने का कह दिया। इस सबंध में जब सत्तधारी पार्टी के पार्षद गिरीश भसीन से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनकी ऑडियो क्लिप से छेड़छाड़ कर उसे वायरल किया गया है। वह जनता के चुने हुए नुमांइदे हैं। लोगों की सेवा करना उनका काम है।

खबरें और भी हैं...