पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एलुमनी के तजुर्बे:हिंदू कन्या कॉलेज की एलुमनी एसोसिएशन ने पुरानी छात्राओं से साझे किए अपने अनुभव

कपूरथला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हिंदू कन्या कॉलेज की एलुमनी एसोसिएशन कॉलेज की पुरानी छात्राओं के साथ अनुभवों और तजुर्बों को सांझा करने के लिए कनैक्ट कार्यक्रम के जरिए रुबरु हुई। एलुमनी ने यहां बिताए पलों को याद किया और कई रोचक बातें सांझी की। इसका मकसद संस्था में से ज्ञान हासिल कर मौजूदा समय में उच्च पदों पर पहुंचे छात्राओं के साथ एक संवाद रचाना था ताकि छात्राएं प्रेरणा ले सकें।

चाइल्ड डेवलपमेंट व प्रोजेक्ट अफसर गुरदासपुर कोमलप्रीत कौर, एसोसिएट कंस्लटेंट, टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज हिना वर्मा, सीनियर मैनेजर अकाउंट्स प्राइवेट लिमिटेड चंडीगढ़ मंजू बाला ने भाग लिया। कोमलप्रीत ने बताया कि वह मेहनत, लगन व दृढ़ता के साथ ही बुलंदियों पर पहुंच सकते हैं। आज वह जिस भी मुकाम पर हैं वह कॉलेज की ही बदौलत हैं। हिना वर्मा ने कहा कि हमें दिल की आवाज सुननी चाहिए और अपने पसंदीदा विषय के चुनाव से ही आगे बढ़ा जा सकता है।

पढ़ाई के साथ-साथ सह विद्यियक-गतिविधीयाें में भाग लेने से छात्राओं अंदर लीडरशिप की भावना, स्वयं विश्वास व अच्छे इंसान बनने का जज्बा पैदा करती है। मंजू बाला ने कहा कि कॉलेज मैनेजमेंट, प्रिंसिपल व स्टॉफ हमेशा छात्राओं की सहायता के लिए तत्पर रहते हैं। एसोसिएशन के कन्वीनर जसवंत कौर ने छात्राओं को शुभकामनाएं दीं। प्रिंसिपल डॉ. अर्चना गर्ग ने होनहार छात्राओं को शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर डॉ. नीतू भार्गव, जसदीप, रीना मल्ली ने मंच संचालन किया।

खबरें और भी हैं...