पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:कांग्रेस नेताओं के इशारे पर उन्हें गिरफ्तार किया वे दलित युवक से जरूर मिलेंगे : विजय सांपला

फगवाड़ा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहा-जानीसार के दलित युवक को इंसाफ दिलाने के लिए चंडीगढ़ में बैठक आज

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष विजय सांपला ने कहा कि फाजिल्का के पास कांग्रेस की शह पर उनकी गिरफ्तारी की गई थी। इस संबंध में रविवार को चंडीगढ़ में भाजपा की ओर से दलित इंसाफ दिलाने के लिए बैठक की जाएगी। पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला फगवाड़ा में भाजपा वर्करों के साथ बैठक के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह होशियारपुर से फाजिल्का के जानीसार में दलित का हाल चाल पूछने के जा रहे थे। जैसे ही वह फाजिल्का पास पहुंचे तो पुलिस ने उनके आगे और पीछे गाड़ियां लगा ली। रास्ते में उन्हें रोककर कांग्रेसी नेताओं का इंतजार किया।

किसानों के घेराव का हवाला देकर कांग्रेसी वर्करों ने उनका रास्ता रोका। उन्होंने कहा दलित का हालचाल पूछने जा रहे कांग्रेसी वर्कर दलित विरोधी हैं। पुलिस भी उनके इशारे पर काम कर रही है। उन्होंने पुलिस को जानिसार में दलित युवक से मिलने का 2 दिन का अलटीमेटम दिया है।

सांपला ने आतंकवाद का बहादुरी से मुकाबला करने वाले शौर्य चक्र विजेता कॉमरेड बलविंदर पंजाब के तरनतारन में उनके घर पर ही गोली मारकर हत्या पर कांग्रेस सरकार की निंदा की है। उन्होंने कहा कि पंजाब में ला एंड आर्डर समाप्त हो चुका है। पंजाब सरकार इसपर जवाब देगी। इस मौके पर भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष पंकज चावला, सीनियर भाजपा नेता तेजस्वी भारद्वाज, बलभद्र सेन दुग्गल, अशोक दुग्गल व अन्य उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें