पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कपूरथला:चीन पर सरकार की डिजिटल स्ट्राइक का बजरंग दल ने किया स्वागत

कपूरथला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बजरंग दल पंजाब प्रदेश के वरिष्ठ नेता नरेश पंडित संबोधित करते हुए।

भारत सरकार की ओर से  चीन की 59 ऐप पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। बैन किए गए उन 59 ऐप्स में लोकप्रिय ऐप टिकटॉक, शेयरइट, हैलो, यूसी ब्राउजर, लाइकी, वीचैट भी शामिल हैं। यह बात बजरंग दल पंजाब प्रदेश के वरिष्ठ नेता नरेश पंडित ने बैठक को संबोधित करते कही। उन्होंने कहा कि 59 चीनी ऐप पर प्रतिबंध लगाकर भारत सरकार ने एक बहुत बड़ा कदम उठाया है।

प्रधानमंत्री मोदी इस साहसिक निर्णय के लिए बधाई के पात्र हैं। बजरंग दल सरकार का पुरजोर समर्थन करता हैं। नरेश पंडित ने कहा सरकार का उन प्लेटफार्मों के खिलाफ स्वागत योग्य कदम है जिनसे गोपनीयता साइबर सुरक्षा और राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा हो। नरेश पंडित ने कहा की चीन ने हमारे साथ बहुत बड़ा धोखा किया है।

यह उसकी फितरत में है पर साथ ही भारत और चीन में एक बहुत बड़ा अंतर है। उन्होंने कहा कि हमारी बहादुर सेना ने चीन को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि चीन को उसी की भाषा में जवाब देने का समय आ गया है। इससे पहले भी चीन सीमा पर नापाक हरकतें कर चुका है लेकिन उसे समझ लेना चाहिए कि अब भारत पहले वाला नहीं रहा। वह दुश्मनों की हर हिमाकत का जवाब देने की क्षमता रखता है। इस अवसर पर संदीप अग्रवाल,दीपक मरवाहा,करन शर्मा आदि ने भी मोदी सरकार की चीन पर डिजिटल स्ट्राइक का स्वागत किया। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें