पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शव मिला:गुरुद्वारा श्री बाऊली साहिब के हेड रागी हरिंदर सिंह का शव ब्यास के पास मिला

सुल्तानपुर लोधी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जहां से पता चला कि यह लाश हरिंदर सिंह पुत्र गुरमुख सिंह निवासी कोट खालसा जिला अमृतसर की

श्री गाेइंदवाल साहिब के इतिहासिक गुरुद्वारा बाऊली साहिब में तैनात बतौर हेड रागी की दरिया ब्यास से लाश बरामद हुई है। लाश 3 दिन बाद दरिया के पत्तन से मिली है। थाना तलवंडी चौधरियां पुलिस ने मृतक की लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। यह आत्म हत्या है या हत्या, इसकी जांच के बाद ही पता चलेगा। थाना तलवंडी के एसएचओ परमिंदर सिंह थिंद ने बताया कि पुलिस काे दरिया ब्यास के पत्तन से एक 32 वर्षीय युवक की लाश मिली है। लाश को तुरंत पहचान के लिए अलग-अलग थानों में सूचना भेजा गया।

जहां से पता चला कि यह लाश हरिंदर सिंह पुत्र गुरमुख सिंह निवासी कोट खालसा जिला अमृतसर की है। हरिंदर सिंह श्री गोइंदवाल साहिब के गुरुद्वारा बाऊली साहिब का हेड रागी था। हरिंदर सिंह की अभी दो साल पहले ही शादी हुई थी। अब उनका एक बेटा है। तीनों गुरुद्वारा बाऊली साहिब के क्वार्टर मे रह रहे थे। हरिंदर सिंह तीन दिन से लापता था। उसका परिवार और रिश्तेदार उसे तलाश रहे थे। हरिंदर सिंह का मोटरसाइकिल ब्यास दरिया पुल के पास से बरामद हुआ था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें