पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी की वारदात:दीवार तोड़कर घर में घुसे, 8 तोले सोना, 20 हजार रुपए ले गए

कपूरथला4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस घर के पास लगे सीसीटीवी खंगाल रही, अभी सुराग नहीं मिला

गांव बीजा में आधी रात को घर में सो रहे परिवार के घर की दीवार तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए के जेवरात, नकदी और अन्य सामान चोरी कर लिया। घटना संबंधी थाना कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को चोरों का फिलहाल कोई सुराग नहीं लगा है। गज्जन सिंह निवासी गांव बीजा ने बताया कि वह और पारिवारिक सदस्य अपने-अपने कमरों में सो रहे थे। आधी रात को चोरों ने घर की पिछली दीवार तोड़ दी। एएसआई सुखदेव सिंह ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे है।

फगवाड़ा| घर में घुसकर कार से स्टीरियाे और एलसीडी चुराने के आराेप में काेटरानी के एक व्यक्ति काे सतनामपुरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ जारी है। रमन कुमार पुत्र जगीरी लाल निवासी माेहल्ला प्रीत नगर फगवाड़ा ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि गत रात एक अज्ञात व्यक्ति उसके घर की बेकसाइड से दाखिल हाे गया। जब कुछ आहट सुनाई दी, जाे उसने वहां जाकर उसके काबू कर लिया। उसने अपना नाम मंगत राम निवासी काेटरानी फगवाड़ा बताया।

वह उसे धक्का मारकर दीवार फांदकर फरार हाे गया। जब सुबह उसने अपनी कार नंबर पीबी 36 एच 8107 में कहीं जाना चाहा ताे बेकसाइड का शीशा टूटा था और उसमें से स्टीरियाे चाेरी करने की काेशिश की गई थी। उसके सामने प्लाट के मालिक कशमीर सिंह पुत्र बलदेव सिंह निवासी भगतपुरा की खाड़ी गाड़ी पीबी 11 एएस 1125 में से स्टीरियाे और छाेटी एलसीडी गायब थी। उसने तुरंत पुलिस काे सूचित किया। पुलिस ने मंगतराम के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें