पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभियान:सुल्तानपुर लोधी को स्वच्छ बनाने की मुहिम 1 से

सुल्तानपुर लोधीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अापन हत्थी अपना आपे ही काज सवारिए, नारे के साथ अभियान होगा शुरू

सुल्तानपुर लोधी को साफ-सुथरा बनाने की विशेष मुहिम वातावरण प्रेमी पदमश्री संत बलबीर सिंह सीचेवाल की अगुआई में पवित्र वेईं से 1 अप्रैल को शुरू की जा रही है। मुहिम ‘आपन हत्थी अपना आपे ही काज सवारिए’ के पवित्र महावाक को मुख्य रखकर की जाएगी। दो दिन से गुरुद्वारा बेबे नानकी जी के नजदीक लोहिया रोड के पास नीचले स्थानों को मिट्‌टी डाल कर समत्तल किया जा रहा है।

पवित्र शहर के 13 वार्डों और आसपास के क्षेत्र को साफ-सुथरा रखने के लिए विशेष तौर पर ध्यान दिया जाएगा। संत बलबीर सिंह सीचेवाल ने कहा कि श्री गुरु तेग बहादर जी के आ रहे 400 वर्षीय प्रकाशोत्सव के मौके पर बाबे नानक की नगरी को संगत की शिरकत के साथ साफ-सुथरा और सुंदर बनाया जाएगा। 2021 में श्री गुरु तेग बहादर जी की शताब्दी आ रही है। प्रेस क्लब सुल्तानपुर लोधी के प्रधान सुरिंद्र सिंह बब्बू ने बताया कि बाबे नानक की नगरी के तौर पर जाने जाते सुल्तानपुर लोधी को साफ-सुथरा रखना सभी का कर्तव्य है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें