पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:कार चालक को 250 ग्राम अफीम समेत किया गिरफ्तार, केस दर्ज

कपूरथला9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना फत्तूढींगा पुलिस ने कार चालक को 250 ग्राम अफीम समेत गिरफ्तार िकया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश कर तीन दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है। आरोपी से पूछताछ जारी है। आरोपी से और भी कई अहम खुलासे होने की संभावना है। एएसआई दलविंदरबीर सिंह ने बताया कि वह टी-प्वाइंट मुंडी छन्ना में मौजूद थे। सामने से एक स्विफ्ट कार नंबर पीबी-10-बीपी-1299 आती दिखाई दी। कार चालक ने पीछे का कार रोक ली और जैकेट से लिफाफा निकाल कर जमीन पर फेंक दिया और भागने का प्रयास करने लगा।

पुलिस ने पीछा कर उसे काबू कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम जसविंदर सिंह उर्फ मट्‌टू निवासी गांव आधी जालंधर बताया। जब पुलिस ने लिफाफे की जांच की तो उसमें से 250 ग्राम अफीम बरामद हुई। एएसआई दलविंदरबीर सिंह ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश कर तीन दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि आरोपी पर कहीं पहले तो कोई मामला दर्ज नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser