पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

थाना सिटी:पशु व्यापारी से 5.40 लाख की ठगी करने वाले दंपति पर केस

कपूरथला6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

थाना सिटी पुलिस ने पशु व्यापारी से 5 लाख 40 हजार रुपए की ठगी करने वाले जालंधर निवासी पति-पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया है। फिलहाल अभी दोनों आरोपी फरार हैं। आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। रछपाल सिंह पुत्र ज्ञान चंद निवासी मोहल्ला प्रीत नगर ने बताया कि वह पशुओं का व्यापारी है। उसने 9 सितंबर 2017 को ललित जैन और उसकी पत्नी रितू जैन निवासी एनएल-83 मोहल्ला महिंदर नजदीक मिट्‌ठा बाजार जालंधर को 3 भैंसे और एक गाय दी थी।

इसकी कुल रकम 5 लाख 40 हजार रुपए बनती थी। उक्त पति-पत्नी ने कुछ दिन में रुपए देने का वायदा किया था। काफी दिन बीत जाने पर भी जब वह रुपए देने नहीं आए तो वह उनके पास गया। पति-पत्नी ने उसे रुपए नहीं दिए और टाल-मटोल करने लगे। ऐसा 3-4 बार हुआ। तंग आकर उसने थाना सिटी पुलिस में शिकायत दे दी।

शिकायत के आधार पर थाना सिटी पुलिस ने जांच शुरू की। जांच के बाद पुलिस ने पति-पत्नी पर लगाए आरोप सही पाए गए। पुलिस ने करीब ढाई साल बाद आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एएसआई हरप्रशाद ने बताया कि आरोपी पति-पत्नी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement