पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

थाना सिटी:पशु व्यापारी से 5.40 लाख की ठगी करने वाले दंपति पर केस

कपूरथला6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना सिटी पुलिस ने पशु व्यापारी से 5 लाख 40 हजार रुपए की ठगी करने वाले जालंधर निवासी पति-पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया है। फिलहाल अभी दोनों आरोपी फरार हैं। आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। रछपाल सिंह पुत्र ज्ञान चंद निवासी मोहल्ला प्रीत नगर ने बताया कि वह पशुओं का व्यापारी है। उसने 9 सितंबर 2017 को ललित जैन और उसकी पत्नी रितू जैन निवासी एनएल-83 मोहल्ला महिंदर नजदीक मिट्‌ठा बाजार जालंधर को 3 भैंसे और एक गाय दी थी।

इसकी कुल रकम 5 लाख 40 हजार रुपए बनती थी। उक्त पति-पत्नी ने कुछ दिन में रुपए देने का वायदा किया था। काफी दिन बीत जाने पर भी जब वह रुपए देने नहीं आए तो वह उनके पास गया। पति-पत्नी ने उसे रुपए नहीं दिए और टाल-मटोल करने लगे। ऐसा 3-4 बार हुआ। तंग आकर उसने थाना सिटी पुलिस में शिकायत दे दी।

शिकायत के आधार पर थाना सिटी पुलिस ने जांच शुरू की। जांच के बाद पुलिस ने पति-पत्नी पर लगाए आरोप सही पाए गए। पुलिस ने करीब ढाई साल बाद आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एएसआई हरप्रशाद ने बताया कि आरोपी पति-पत्नी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser