पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिअद का आरोप:राजनीतिक दबाव में दर्ज हुआ केस एसएसपी से मिलेगा वफद, उम्मीदवार ने दायर की रिट

कपूरथला19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वार्ड-16 के शिअद उम्मीदवार पर गोली चलाने का केस दर्ज होने से गरमाई सियासत
  • विधायक राणा गुरजीत सिंह बोले- उनका केस में कुछ लेना-देना नहीं है, पुलिस से पूछें

निगम चुनाव से पहले ही सियासत गरमा गई है। चुनाव चिह्न जारी होते ही शुक्रवार रात वार्ड नंबर 16 से शिअद उम्मीदवार पर गोली चलाने का केस दर्ज हो गया। शिअद नेता अपने उम्मीदवार पर केस दर्ज होते ही भड़क उठे। उनका आरोप है कि पुलिस ने केस राजनीतिक शह में दर्ज किया है। वह चाहते हैं कि शिअद का चुनाव प्रचार न हो। जिला प्रधान (शहरी) हरजीत सिंह वालिया की अगुवाई में वफद एसएसपी को मिलेगा।

मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन रणजीत सिंह खोजेवाल ने कहा कि यह केस राजनीतिक दबाव में दर्ज हुआ है। वहीं, केस दर्ज होने वाला उम्मीदवार प्रदीप सिंह उर्फ लवी निवासी मोहल्ला ग्रीन पार्क इंसाफ लेने के लिए अदालत पहुंच गया है। उसने स्थानीय अदालत में रिट दायर कर दी है। दूसरी ओर विधायक राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि उनका इस केस में कुछ लेना-देना नहीं है। पुलिस से पूछें।

वह होशी सियासत नहीं करता। मुझे तो पता भी नहीं है कि कौन है और किसके खिलाफ केस दर्ज हुआ है। एएसआई परमजीत सिंह ने बताया कि वह और एएसआई रंजीत कुमार थाने में मौजूद थे। मुखबर ने मेरे पास आकर सूचना दी कि 25 जनवरी को रात 8:00 बजे के करीब प्रदीप सिंह उर्फ लवी पुत्र साधू सिंह मोहल्ला ग्रीन पार्क कपूरथला अपने घर की छत ऊपर चढ़कर रिवाल्वर से फायर किए हैं। जो गली में जाती एक स्विफ्ट कार पर भी लगे है। लेकिन इससे कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। इस तरह फायर करने से कोई भी हादसा हो सकता था। पुलिस ने मौके पर जा कर जांच की। जांच उपरांत आरोपी के खिलाफ थाना सिटी में धारा 336 आईपीसी व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें