पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:मॉडर्न जेल से मिले 2 मोबाइल, दो हवालातियों समेत अज्ञात पर केस

कपूरथलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्रीय जेल सुपरिंटेंडेंट के आदेश पर सहायक सुपरिंटेंडेंट ने पुलिस टीम के साथ जेल में बंद कैदियों और हवालातियों की लावारिस की तलाशी लेने पर 2 मोबाइल बरामद हुए हैं। इनमें से एक मोबाइल लावािरस मिला है जबकि एक मोबाइल दो हवालातियों से मिले हैं। थाना कोतवाली पुलिस ने जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट की शिकायत पर दो हवालातियों समेत एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस जल्द आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ करेगी। जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट जसविंदर सिंह रियाड़ ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ जेल में बंद कैदियों और हवालतियों की लावारिस की तलाशी ले रहे थे। जब पुलिस टीम ने बैरेक नं. 3 के कमरा नं. 8 की तलाशी ली तो बैरेक के बाथरूम में लगी टूटी हुई सीट में से एक मोबाइल समेत बैटरी बरामद हुआ। यह मोबाइल किसका है। कौन इस्तेमाल कर रहा था। अभी इसके बारे में कुछ पता नहीं चला है। फिलहाल मामले को थाना कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया है।

थाना कोतवाली के एएसआई रुपिंदर सिंह ने बताया कि वह पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस पता लगा रही है कि यह मोबाइल फोन जेल के अंदर कैसे पहुंचा और इसे कौन इस्तेमाल कर रहा था। इसी तरह एक और मामले में जेल के बैरेक नं. 3 के कमरा नं. 9 की तलाशी लेने पर हवालाती कर्मजीत सिंह और हवालाती गुरपिंदर सिंह उर्फ लवी दोनों निवासी पुआदरा जालंधर से 1 मोबाइल समेत सिम, बैटरी बरामद हुआ। इसके अलावा 4 अन्य सिमें भी बरामद हुईं। इसकी सूचना थाना कोतवाली पुलिस को दी। थाना कोतवाली के एएसआई दलजीत सिंह ने बताया कि दोनों हवालातियों को जल्द प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें