पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:डीसी के आदेश के उल्लंघन पर 15 वाहनों के चालान, पुलिस ने देर रात तक की गश्त, कई वाहन चालकों को चेतावनी देकर छोड़ा

कपूरथला5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 के चलते कपूरथला में लॉकडाउन मात्र रविवार को ही लागू होता है। उसमें भी जरूरी वस्तुओं की दुकानें खुली रही हैं। एसएसपी कपूथला सतिंद्र सिंह ने डीसी के आदेश का पालन करने के लिए रात की गश्त भी बढ़ाई हुई है।  इसके अंतर्गत थाना सुभानपुर पुलिस ने जीटी रोड पर गश्त कर 15 वाहन चालकों के चालान काटे। उक्त गश्त देर रात तक जारी रही। 10 बजे के बाद निकले वाहन चालको की भी जांच की गई और जरूरी कामों से निकले लोगों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया और कुछ के चालान भी काटे।

थाना सुभानपुर एसएचओ हरमेल सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने हमीरा फ्लाईओवर के पास देर रात तक नाकेबंदी कर कोविड-19 के चलते सरकारी आदेश का उल्लंघन और वाहनों के अधूरे दस्तावेज रखने वाले, मुंह में मास्क न बांधने, ट्रिप्पल राइडिंग आदि 15 लोगों के चालान काटे गए।

एसएचओ सुभानपुर ने बताया कि लोगों को और वाहन चालकों को निर्देश जारी किए हैं कि वह रात के समय जरूरी कार्यों को छोड़ कर घर से बाहर न निकले, मास्क का प्रयोग करें, सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें, दुकानदार निधार्रित समय के बाद दुकानें बंद कर दें। इस अवसर पर एएसआई लखविंदर सिंह, एएसआई परमजीत सिंह व पुलिस टीम के साथ शामिल थे। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें