पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रंगोत्सव:शहरवासियों ने घरों और आसपास ही मनाई होली

कपूरथला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दुकानदारों की मानें तो न तो बच्चों की पिचकारियां बिकीं और न ही रंगों की बिक्री हुई

कोरोना के चलते होली का त्योहार फीका रहा। न बाजारों में रौणक और न मोहल्लों मंे ढोल धमाकों की आवाज और न ही नाच गाना। इस बार लोगों ने रंगों के त्योहार को सादे ढंग से मनाया। हालांकि सरकारी निर्देश की बात मानें तो एक-दूसरे से डिस्टेंस रखने की बात कही गई थी। शहरवासियों ने खुले स्थानों और बाजारों में न निकल कर घरों और घरों के बाहर ही होली खेली। दुकानदारों की मानें तो न तो बच्चों की पिचकारियां बिकीं और न ही रंगों की बिक्री हुई। इस कारण रंगों के त्योहार में उनके धंधे को फीका कर दिया।

युवक मिंटू, मोनू, गोरु, प्रभ, पीयूष, नितन, प्रिया, सोनिया, बिल्लू, दीया, चाहत, डोली, वंश, निकिता आदि ने बताया कि वह इस त्योहार का बड़ी बेसबरी से इंतजार करते है। इस बार कोरोना ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। शहर के हर मोड़, बाजार, चौकों पर पुलिस की उपस्थिति दिखा रही थी कि इस बार होली में हुडदंग की आज्ञा नहीं दी गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें