पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लक्ष्य:एसजीपीसी चुनाव में कांग्रेस पार्टी भाग नहीं लेगी: चीमा

सुल्तानपुर लोधी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहा-पावन नगरी को प्रदेश में नंबर 1 पर लेकर जाना मेरा मुख्य लक्ष्य

पावन नगरी सुल्तानपुर लोधी क्षेत्र का विकास करवाना ही मेरा मुख्य लक्ष्य है और प्रदेश में नंबर 1 बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। यह बात विधायक नवतेज सिंह चीमा ने कही। उन्हाेंने कहा कि पहले भी 550 वर्षीय गुरपर्व मौके और अब 551वें गुरपर्व मौके भी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर ने बहुत सारी ग्रांट दी गई है। उन्होंने बताया कि 551वें प्रकाशोत्सव मौके भी विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।

550 वर्षीय समाप्ति समागम मौके खुद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पहुंचेंगे। किसान जत्थेबंदियों के साथ कांग्रेस पार्टी चट्‌टान की तरह खड़ी है और कृषि कानूनों काे रद्द करवाने के लिए मोदी सरकार की नाक में दम कर देंगे। एसजीपीसी चुनावों संबंधी बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने ना तो पहले कभी एसजीपीसी चुनावाें में भाग लिया था और न ही अब लेंगे। इस अवसर पर संमति सदस्य हरचरण सिंह बग्गा, अशोक मोगला पूर्व प्रधान नगर कौंसल, सीनियर कौंसलर तेजवंत सिंह, नवनीत सिंह चीमा, बलजिंदर सिंह पीए उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें