पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांग्रेस स्पोर्ट्स सेल:कांग्रेस स्पोर्ट्स सेल स्कूलों में कैंपों का करेगा आयोजन : राजीव वालिया

कपूरथला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश कांग्रेस सेवादल स्पोर्ट्स सेल की बैठक गांव पत्तड़ में हुई। बैठक में प्रदेशाध्यक्ष राजीव वालिया ने विशेष तौर पर शामिल होकर नवनियुक्त प्रदेश सह सचिव दविंदर सिंह को नियुक्ति पत्र दिया। वालिया ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि दविंदर सिंह अपनी जिम्मेदारी को पूरी लगन से निभाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस स्पोर्ट्स सेल की ओर से भविष्य में विभिन्न स्कूलों में स्पोर्ट्स संदर्भ में कैंपों का आयोजन किया जाएगा और जरूरतमंद खिलाड़ियों को किट दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जिन कोचों और खिलाड़ियों को खेल को लेकर कोई भी परेशानी आ रही है, उसे वह प्राथमिकता के आधार पर दूर करने की कोशिश करेंगे।

रोशन लाल सभ्रवाल ने नवनियुक्त सह सचिव दविंदर सिंह को शुभकामनाएं दीं। नवनियुक्त सह-सचिव दविंदर सिंह ने प्रदेशाध्यक्ष राजीव वालिया का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह अपनी जिम्मेदारी को पूरी तनदेही से निभाएंगे। इस अवसर पर महासचिव हरदीप सिंह कंग, प्रधान नवीन कुमार, जिला प्रधान जालंधर शेर सिंह, गुरदेव सिंह, विजय कुमार, अजीत कुमार, दीदार सिंह, गुरदयाल सिंह, दिलदार सहोता, हरजिंदर सिंह, परमजीत सिंह शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें