पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:गांव फत्तूढींगा में घर से क्रॉकरी और अन्य सामान चुराया, धुंध में चोर फरार

कपूरथला9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पहले बंद घरों और कोठियों से चोरी के मामले आ रहे थे। अब चोरों ने कोठी में सो रहे परिवार के होते हुए अंदर से सामान चोरी कर लिया। चोरों का धावा ज्यादातर रसोई में ही रहा। जहां से चोर क्राकरी और अन्य सामान चोरी कर लिया। चोर धंुध में फरार होने में सफल रहे लेकिन भागते हुए पहचाने गए। मनजीत कौर निवासी गांव फत्तूढींगा ने बताया कि वह रात के समय परिवार के साथ अलग-अलग कमरों में कोठी के अंदर सो रहे थे। देर रात चोर कोठी की दीवार फांदकर अंदर दाखिल हो गए। चोर सीधे रसोई में चले गए। जहां से चोरों ने कराकरी, इलैक्ट्रॉनिक का सामान, गैस सिलेंडर और अन्य सामान चोरी कर लिया।

घटना की सूचना उसने तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सीआईए स्टाफ के एएसआई दविंदरपाल सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लवप्रीत सिंह उर्फ लवली, जसप्रीत सिंह और नोना निवासी फत्तूढींगा के खिलाफ धारा 457, 380 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है। चोरों की तलाश जारी है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser