पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गांव नसीरेवाल:गली में ट्रैक्टर-ट्रॉली खड़ी करने पर विवाद, पिता-पुत्र समेत तीन पर केस

कपूरथलाएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

गांव नसीरेवाल में गली के बीच ट्रैक्टर-ट्रॉली खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने जख्मी के बयान पर पिता-पुत्र समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सुखजिंदर सिंह पुत्र गुरमुख सिंह निवासी गांव नसीरेवाल ने बताया कि वह अपने घर से बस अड्‌डे की ओर जा रहा था।

मेन गली में कुलविंदर सिंह ने अपनी ट्रैक्टर-ट्राली खड़ी कर रखी थी। जब मैंने कुलविंदर सिंह को ट्रैक्टर-ट्राली हटाने के लिए कहा तो वह मुझसे गाली-गलौच करने लगा। जब विरोध किया तो वह उसके साथ मारपीट करने लगा। वह भाग कर जसकरण सिंह के घर में घुस गया। कुलविंदर सिंह अपने पिता संतोख सिंह और तरलोक सिंह के साथ घर में घुस आया और हथियारों से उसपर हमला कर दिया, इससे वह घायल हो गया। शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्रित हुए तो सभी हमलावर मौके से भाग गए। पुलिस ने पिता-पुत्र समेत तीनों पर केस दर्ज किया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement