पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अकाली दल आज सेहत मंत्री के घर का करेगा घेराव:डॉ. उपिंदरजीत ने कहा वैक्सीन घपले के आरोप के कारण सेहत मंत्री सिद्धू से इस्तीफा लें सीएम

सुल्तानपुर लोधी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह सेहत मंत्री पंजाब बलबीर सिंह सिद्धू पर वैक्सीन घपले के लगे आरोप के कारण इस्तीफा लें और कोरोना वैक्सीन घपले की उच्चस्तरीय जांच करवाई जाए।

यह मांग पूर्व वित्त मंत्री डॉ. उपिंदरजीत कौर क्षेत्र इंचार्ज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर की। उन्होंने पंजाब सरकार के सेहत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू की ओर से गत दिन केंद्र सरकार से आई कोरोना वैक्सीन की डोज अपने तौर पर प्राइवेट अस्पतालों को देने पर निंदा करते कहा कि यह बहुत बुरा काम किया गया है। केंद्र सरकार की ओर से कोरोना वैक्सीन की रोकथाम के लिए पंजाब सरकार को 1.40 लाख डोज वैक्सीन दी थी, जो आम लोगों के लिए सरकारी अस्पतालों को दी जानी थी, जिसमें से सेहत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने 80 हजार डोज प्राइवेट अस्पतालों को बेचकर जनता से धोखा किया है।

बलबीर सिंह सिद्धू ने अब बयान दिया है कि प्राइवेट अस्पतालों को दी गई वैक्सीन वापस करवाई जाएगी, जिससे साफ है कि वाकिया ही वैक्सीन दी गई है। शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल की अगुवाई में पंजाब के सेहत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू की कोठी का घेराव आज किया जाएगा, जिसमें शिरोमणि अकाली दल पार्टी के पदाधिकारी, मौजूदा एमएलए, एमपी, पूर्व विधायक अौर सीनियर नेता शामिल होंगे। इस अवसर पर जत्थेदार गुरजंट सिंह संधू पूर्व उप चेयरमैन, सुरजीत सिंह ढिल्लों पूर्व चेयरमैन, कुलदीप सिंह बूले, दरबारा सिंह विरदी, सतपाल मदान, पार्षद राजिंद्र सिंह, लखविंदर सिंह कौड़ा आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...