पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत:नशे में धुत बुजुर्ग साइकिल से गिरा पूरी रात ठंड में गेट पर पड़ा रहा, मौत

कपूरथला4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेगोवाल के वार्ड नं. 6 निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग नशे की हालत में साइकिल से गिर गया और घर के आगे गेट पर पूरी रात ठंड में पड़ा रहा। सुबह पुत्रवधू ने देखा तो लोगों की मदद से उसे बेगोवाल के स्वास्थ्य सेंटर ले जाया गया। जहां उसे डॉक्टर ने मृत करार दे दिया। थाना बेगोवाल पुलिस ने मृतक के भतीजे के बयान पर धारा 174 की कार्रवाई की है। वीरवार को शव का पोस्टमार्टम करवापर परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

मृतक की पहचान 70 वर्षीय दर्शन सिंह पुत्र हीरा सिंह निवासी वार्ड नं. 6 बेगोवाल के रूप में हुई है। थाना बेगोवाल के एसआई रघुबीर सिंह ढिल्लों ने बताया कि उन्हें बेगोवाल अस्पताल से सूचना मिली कि एक बुजुर्ग की मौत हुई है। वह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लिया तो मृतक की पुत्रवधू ने बताया कि उसका पति विदेश में है और देवर साधारण व्यक्ति है।

उसका ससुर दर्शन सिंह शराब पीने का आदी था। मंगलवार रात तक घर नहीं आया तो वह दरवाजा लगाकर सो गए। सुबह देखा को उसका ससुर साइकिल से गिरकर दरवाजे के आगे पड़ा था। जांच अधिकारी ने बताया है कि साइकिल के गिरने से बुजुर्ग के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं कड़ाके की ठंड में बाहर पड़ा रहा, इस कारण उसकी मौत हुई है। पुलिस ने मृतक के भतीजे सुरजीत सिंह के बयान पर धारा 174 की कार्रवाई की है। वीरवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का खुलासा होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser