पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:बानिया गली के बाहर नाले की सफाई के लिए खोदा गड्‌ढा 40 दिन से नहीं भरा

कपूरथला10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गड्‌ढे पर न तो जंगला रखा और न ही अवरोधक, किसी भी समय हो सकती है दुर्घटना

कपूरथला-श्री गोइंदवाल साहिब मार्ग पर पुराने अस्पताल से आगे मोहल्ला बानिया गली के बाहर मुख्य मार्ग पर जा रहे गंदे नाले की सफाई के लिए गत 40 दिन से खोदा गड्‌ढा अभी तक भरा नहीं गया। गड्‌ढे पर न तो जंगला रखा है और न ही अवरोधक। इस कारण मोहल्ला निवासियों में रोष है। मोहल्ला निवासियों का कहना है कि किसी भी समय बड़ी दुर्घटना हो सकती है।

राजू गर्ग, अवधेश शर्मा, साहिल गुप्ता, दुकानदार आनंद, बिट्‌टु टैंट हाउस, सोनू गुप्ता, राजिंद्र विशिष्ट, विशाल गुप्ता, श्रीराम, धीरज, रजिंद्र, सन्नी, सोनू, विकास व अन्य ने बताया कि सीवरेज वाला गंदा नाला करीब 10 फीट लंबा और 3 फीट चौड़ा है। मोहल्ले को जाने का रास्ता मात्र 6 फीट है। 3 फीट चौड़ा गड्‌ढा गेट के बिलकुल सामने खोदा गया है। इस कारण आने-जाने के लिए मात्र 3 फीट का रास्ता बचा है।

नाले की सफाई के समय दोनों तरफ 3-3 फीट ऊंचे कूड़े के ढेर लगे हुए थे। कुछ दिन पहले कूड़ा उठा लिया गया लेकिन ना तो उसपर अभी तक जंगला रखा गया और न ही लैंटर डाला गया और न ही नाले के तीनों तरफ बेरिगेट या अवरोधक रखे हैं। नगर निगम के कमिश्नर राहुल चाबा और सहायक कमिश्नर आदर्श शर्मा के ध्यान में समस्या बार-बार लाई गई लेकिन समस्या हल नहीं हुई। नगर निगम के सहायक कमिश्नर आदर्श शर्मा से बात की  तो उन्होंने कहा कि मामला उनके ध्यान में है। उक्त सीवरेज लैंटर नहीं बल्कि जंगला रखा जाएगा जो शीघ्र ही रखवाकर मोहल्ला निवासियों की समस्या का हल कर दिया जाएगा। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें