पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आने जाने में हो रही दिक्कत:18 महीने बाद भी सिटी हार्ट चौक की हालत नहीं सुधरी ट्यूबवेल की खुली होदी में सीधी कार भी गिर सकती है

कपूरथला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चौक के पास है शीतला माता मंदिर, श्रद्धालुओं को सुबह-शाम आने जाने में हो रही दिक्कत

सिटी हार्ट चौक अब एक उबड़-खाबड़ चौक बनकर रह गया है। वजह यह है कि करीब 18 महीने पहले जब रुटीन के आधार पर इस चौक को पक्का किया जाना था। तब ठेकेदार ने भरे हुए टैंडर के मुताबिक यहां पर लगा पुराना कंकरीट फर्श उखाड़कर इंटरलॉकिंग टाइलें लगाने का काम शुरू कर दिया। जब 90 प्रतिशत काम पूरा हो गया था। तत्कालीन नगर कौंसिल के कर्मचारी आए और लगाई गई इंटरलॉकिंग टाइलें उखाड़ दी। तब ठेकेदार बोला कि उसने टैंडर के हिसाब से काम किया। वहीं, निगम के ईओ आदर्श शर्मा ने कहा कि खुले गटर में ढक्कन रखवाया जाएगा और ट्यूववेल के लिए बनाई गई होदी लैंटर डाल कर ढक दी जाएगी। उपरांत पूरे चौक में कंकरीट फर्श लगा दिया जाएगा।

गटर पर ढक्कन रखवाएंगे, होदी लैंटर डाल कर ढक दी जाएगी
नगर निगम ने नया आदेश जारी किया कि जलौखाना कांप्लेक्स में लगा ट्यूबवेल खराब हो गया है। अब यहां ट्यूबवेल का बोर होगा। बाेर का काम शुरू हुए एक महीने से अधिक का समय बीत चुका है। इससे पैदल चलने वालों, दो पहिया वाहनों के अतिरिक्त इसमें कार आदि भी आसानी से गिर सकती है।

पूर्व पार्षद व शीतला माता प्रबंधक कमेटी के प्रधान पवन धीर, सदस्य अशोक धीर, हेमंत सेखड़ी और दुकानदार जगजीत सिंह, पंकज धीर, सुशील धीर, सतनाम सिंह बेदी, राजू, बिल्लू, गौरव धीर, योगेश कुमार व मोहल्ला निवासियों रक्षा रानी, काजल, बिंदिया, स्नेहा आदि ने बताया कि बार-बार नगर निगम के उच्चाधिकारियाें को इस चौक की सुध लेने की बात की जा रही है लेकिन किसी का ध्यान नहीं जा रहा। स्थानीय निवासियों ने बताया कि चौक में ऐतिहासिक श्री शीतला माता मंदिर मौजूद है। माथा टेकने वाले श्रद्धालुओं को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser