पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पॉश एरिया:छत पर सो रहा था परिवार, 25 हजार की नकदी और मोबाइल चोरी

सुल्तानपुर लोधी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पॉश एरिया सेंट्रल टाउन में एक घर को चोरों ने निशाना बनाया। जहां परिवार के सभी सदस्य छत पर सो रहे थे। इसका फायदा उठाकर चोर घर में घुसे और ताले तोड़कर 25 हजार रुपए की नकदी, मोबाइल और अन्य सामान ले गए। पीड़ित जसवीर सिंह पुत्र बचन सिंह ने बताया कि परिवार के सभी सदस्य छत सोए हुए थे।

चोर दीवार फांद कर घर में दाखिल हुए और अलमारी का लॉकर तोड़कर 25 हजार रुपए और 1 मोबाइल चुरा ले गए। घटना सबंधी थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस को सूचित कर दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

झुग्गी से माेबाइल चुराने के आराेप में एक गिरफ्तार
दाना मंडी स्थित झुग्गी से माेबाइल चुराने के आराेप में पुलिस ने युवक काे गिरफ्तार किया है। मनी राम पुत्र चंदू राम निवासी नई दाना मंडी फगवाड़ा ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि गत रात करीब 1 बजे वह मंडी में अपनी झुग्गी में साे रहा था। अचानक उसे आहट सुनाई दी। जब वाे उठा ताे देखा कि ताे अज्ञात युवक उसकी झुग्गी से भाग रहा था। उसने बताया कि उसके बेटे के 2 माेबाइल गायब थे। जांच में पता चला कि उसके माेबाइल  पवन कुमार निवासी बाबा गद्दिया ने चुराए हैं। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें