पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुल्तानपुर लोधी:अफसर कॉलोनी के क्वार्टर में आग लगने से सामान जला

कपूरथला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग बुझाई, कोई जानी नुकसान नहीं हुआ, एसडीएम ने लिया जायजा

अफसर कॉलोनी में स्थित क्वार्टर में शार्ट-सर्किट से लगी आग से घरेलू सामान जलकर राख हो गया। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। एसडीएम सुल्तानपुर लोधी डा. चारुमिता ने घटनास्थल का मुआयना किया।

सुल्तानपुर लोधी तहसील में काम करने वाले हरभजन सिंह के सरकारी क्वार्टर पर शुकव्रार सुबह करीब 9 बजे   शार्ट-सर्किट होने से आग भड़क गई। आग कुछ ही पल में कमरे में चारों तरफ फैल गई। हरभजन सिंह की माता ने शोर मचाया तो पड़ोसी आ गए। पड़ोसियों ने आग पर काबू पाने के लिए पानी फेंकना शुरू कर दिया। साथ ही फायर ब्रिगेड को भी सूचना दे दी।

फायर ब्रिगेड टीम ने सबसे पहले गैस सिलेंडर को घर से बाहर निकाला और आग बुझाई। फायर ब्रिगेड ने 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने से बैड, कपड़े, अलमारियां आदि समेत लाखों का सामान जलकर राख हो गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें