धोखाधड़ी का मामला:आस्ट्रेलिया भेजने के नाम पर 5 लाख 50 हजार की ठगी, दंपति पर केस दर्ज

कपूरथला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव नडाला भुलत्थ निवासी महिला की शिकायत पर उसके बेटे को आस्ट्रेलिया भेजने का झांसा देकर 5 लाख 50 हजार की ठगी करने के आरोप में जालंधर के अर्बन एस्टेट निवासी ट्रैवल एजेंट दंपति पर केस दर्ज किया है। दोनों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पीड़िता बबीता वधवा पत्नी स्व. केवल कृष्ण ने एसएसपी को दी शिकायत में बताया कि वह अपने बेटे सचिन अरोड़ा को आस्ट्रेलिया टूरिस्ट वीजे पर भेजना चाहती थी। उसकी पहचान जालंधर के अर्बन एस्टेट फेस नंबर 1 निवासी दम्पति प्रिंस कुंडल पुत्र वेद प्रकाश और उसकी पत्नी हरप्रीत कौर कुंडल जो कपूरथला बस अड्डे के सामने हेरिटेज आइलेट्स एकेडमी सरपंच कांप्लैक्स में चला रहे हैं के साथ हो गई।

दोनों ने विश्वास दिलाया कि वह उसके बेटे को 12 लाख रुपए में आस्ट्रेलिया भेज देंगे। पासपोर्ट, अन्य जरुरी दस्तावेज और 6 लाख रुपए कायमपुरा निवासी आकाश कालिया की मौजूदगी में दे दी। कुछ दिन बाद आरोपी दंपति ने उसके बेटे पर वीजे की कॉपी दिखा दी और 6 लाख रुपए ले लिए। लंबा समय बीत जाने पर भी उसके बेटे को आस्ट्रेलिया नहीं भेजा। जब दबाव बनाया तो आरोपी दंपति ने 6 लाख 50 हजार वापस वापस कर दी। बाकी 5 लाख 50 हजार देने में आनाकानी कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...