पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

थाना कोतवाली:मॉडर्न जेल में गैंगस्टर ने सहायक सुपरिंटेंडेंट को दी धमकी, हाथापाई, आरोपी पर केस दर्ज, सर्च वारंट पर लेगी पुलिस

कपूरथला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

थाना कोतवाली पुलिस ने मॉडर्न जेल में बंद गैंगस्टर कैदी की ओर से सहायक सुपरिंटेंडेंट को जान से मारने की धमकी देने और गाली-गलोच करने के आरोप में केस दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी जेल में बंद है। पुलिस उसे पूछताछ के लिए सर्च वारंट पर लेगी।मॉडर्न जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट तरलोचन सिंह ने थाना कोतवाली पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 29 जुलाई को मॉडर्न जेल में कैदियों की बंदी करने की डयूटी लगी हुई थी।

शाम को जेल में कैदियों की बंदी की जा रही थी। इस दौरान कैदी गैंगस्टर जसपाल सिंह उर्फ जस्सी पुत्र संतोख सिंह निवासी गांव कलवा नूरपुरबेदी रूपनगर कई मामलो में जेल में बंद है। बंदी के दौरान उसने उसे धमकियां देनी शुरू कर दी। जब समझाने का प्रयास किया तो गाली-गलौच पर उतर आया और दुव्यवहार के साथ हाथापाई की।

थाना कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि इससे पहले मॉडर्न जेल में कई बार कैदियों और हवालातियों से मोबाइल मिलने के अलावा नशा और मारपीट की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। बावजूद इसके पुलिस सिर्फ कैदियों और हवालातियों पर केस दर्ज करने तक ही सीमित है।

शाम को बैरक में वापस भेजने के दौरान गैंगस्टर ने किया दुर्व्यवहार
थाना कोतवाली के एएसआई सुरिंद्र सिंह ने बताया कि जेल नियमों के मुताबिक खतरनाक कैदियों और अन्य कैदियों को बैरकों से कुछ देर के लिए बाहर निकाला जाता है और शाम को बैरकों में भेजने की प्रक्रिया को बंदी कहा जाता है। इस दौरान आरोपी गैंगस्टर कैदी ने सहायक सुपरिंटेंडेंट तरलोचन सिंह पर हमला करने का प्रयास किया। हाथापाई की और गाली-गलौच भी किया। शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement