पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैठक:साधुओं-संतों पर अत्याचार करने वालों को सजा दे सरकार : छाबड़ा

कपूरथला8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिवसेना हिंद यूथ विंग ने की बैठक

देश में पुजारियों, साधु-संतों पर अत्याचार करने वाले दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर सजा दिलाने की मांग को लेकर बुधवार को शिवसेना हिंद यूथ विंग की बैठक पार्टी के कार्यालय प्रीत नगर में विंग के जिला प्रधान साहिल तलवाड़ की अध्यक्षता में हुई।

राष्ट्रीय उप प्रमुख दीपक छाबड़ा ने कहा कि राजस्थान सहित देश के कई राज्यों में पुजारियों को मंदिरों की भूमि से बेदखल करने के लिए गांवों के बाहुबली द्वारा पुजारी व उसके परिवार की हत्या तक कर दी जाती है। उन्होंने राजस्थान व भारत सरकार से मांग की कि मंदिरों की भूमि का पूर्ण स्वामित्व पुजारियों को दिया जाए।

दीपक छाबड़ा ने कहा कि देश में लगातार हिंदू संत महात्माओं की हत्याएं की जा रही ही और सरकार चुपी साधे बैठी है। करोली राजस्थान में एक पुजारी को जलाकर मारने और पालघर महाराष्ट्र में 2 संतों की निर्मम हत्या पर दीपक छाबड़ा ने अफसोस जाहिर किया।

बैठक में संजीव सोनू, राजेश भार्गव, नीलम शर्मा, नीरज शर्मा, साहिल छाबड़ा, राकेश छाबड़ा, वंश छाबड़ा, सुदर्शन शर्मा, संजू, तलवाड़, शिवम, प्रीतीश, लव, अभि, बल्लू, विक्की, कृष्ण, भानु, माधव, अक्षत, लवली, परमदीप, राहुल, राहुल, बॉबी, शुभम, ओमकार, प्रभ, सोहल आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...