पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:दुकान को लेकर हुए झगड़े से मेरा कोई वास्ता नहीं, अकाली नेता बेबुनियाद आरोप लगा रहे : सरपंच ढिल्लों

सुल्तानपुर लोधीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुल्तानपुर लोधी रूरल में दुकान को लेकर दो पक्षों में हुए झगड़े का मामला

सुल्तानपुर लोधी में कांग्रेस पार्टी की चढ़दी कला और अकाली दल के गिर रहे ग्राफ से बुखलाए कुछ अकाली नेता बिना किसी तथ्य के मेरे खिलाफ झूठे और बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। यह बाच सरपंच राजू ढिल्लों डेरा सैयदा ने कही। उन्होंने कहा कि उक्त अकाली नेता जिस झगड़े में उसका नाम जोड़ रहे हैं, उसका उसके साथ कोई भी लेना-देना और वास्ता नहीं है। उन्होंने बताया कि गांव सुल्तानपुर लोधी रूरल में दो पक्षों का आपस में एक दुकान को लेकर झगड़ा था।

इस संबंध में एक पक्ष ने 3 जुलाई को दूसरे पक्ष के खिलाफ दर्खास्त दी हुई थी। 7 जुलाई को गांव डेरा सैयदा के कुछ व्यक्ति अकाली दल में दोबारा शामिल हुए, जो पहले से अकाली थे। फिर इस झगड़े के साथ मेरा किस तरह संबंध हो सकता है। बता दें कि गत 3 जुलाई 2 पक्षों में दुकान को लेकर झगड़ा हो गया था। अकाली दल के नेताओं ने आरोप लगाया था कि गांव का सरपंच राजू ढिल्लों विधायक की शह पर अकाली दल के समर्थकों को दबा रहा है। उनका कहना था कि सरपंच ने अकाली दल के समर्थकों की जमानत रद्द करवाई जबकि कांग्रेसी वर्करों की थाने से जमानत करवा दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों पर 7/51 की हुई थी। अकाली दल की ओर से  झगड़े में उसकी भूमिका एक तरफा होने के लगाए आरोप झूठे और बेबुनियाद है। सरपंच राजू ढिल्लों ने कहा कि घटिया राजनीति पर उतरते हुए अकाली दल ने मेरे अक्स को खराब करने की कोशिश की है। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व समिति सदस्य अतर सिंह ढिल्लों, सदस्य पंचायत निर्मल सिंह लाडी, लखविंदर सिंह, गुरविंदर सिंह मीरे आदि उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें