पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पार्टी टिकट देगी तो ठीक, नहीं तो विकल्प खुले हैं:भुलत्थ हलका इंचार्ज ने खैहरा की कांग्रेस में वापसी पर आपत्ति जताई

भुलत्थ6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भुलत्थ हलका इंचार्ज रणजीत सिंह राणा ने सुखपाल सिंह खैहरा की कांग्रेस में वापसी पर कड़ी आपत्ति जताई है। उन्होंने खैहरा की आलोचना करते हुए क्हा कि यह वही खैहरा हैं, जिसने कांग्रेस पार्टी अौर कैप्टन साहिब के लिए बहुत ही आपत्तिजनक और अपमानजनक शब्दों को प्रयोग किया था और कांग्रेस के साथ धोखा करके आप पार्टी में चले गए थे।

एमएलए बनने के बाद भी इन्होंने भुलत्थ निवासियों के साथ धोखा किया अौर भुलत्थ विधान सभा क्षेत्र के लिए कोई भी विकास का कार्य नहीं किया, बल्कि पार्टियां ही बदलते रहे। अब उनके द्वारा आगे की रणनीति के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि वह कांग्रेस के सच्चे सिपाही हैं। वह ही भुलत्थ से कांग्रेस की विधानसभा उम्मीदवार की टिकट के हकदार हैं।

कांग्रेस की अोर से खैहरा को टिकट दिए जाने की सूरत में उन्होंने जवाब दिया कि वह हर हाल में चुनाव लड़ेंगे चाहे कांग्रेस हाईकमान उन्हें टिकट दे तो भी और यदि नहीं देती तो उनके लिए अन्य विकल्प खुले हैं। खैहरा की अोर से लॉकडाऊन में भारी सभा के आयोजन पर उन्होंने क्हा कि कानून सब पर एक सामान लागू होना। कोविड गाइडलाइन का पालन न करके इतने सारे लोग इकट्ठे करके खैहरा ने कानून का उल्लंघन किया है।

खबरें और भी हैं...