पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • In The Jail, 6 Mobiles Were Found From The Bathroom Pipe And Other Places, Who Took The Phone, How To Reach It Was Not Known Even This Time.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जेल प्रबंधन:जेल में बाथरूम की पाइप व अन्य जगह से 6 मोबाइल मिले,फोन कौन लेकर गया, कैसे पहुंचे इस बार भी नहीं चला पता

कपूरथला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सख्ती के दावों के बावजूद जेल में मोबाइल लगातार मिल रहे है। पहले मोबाइल कैदी-हवालातियों की तलाशी के दौरान मिलते थे लेकिन अब तो मोबाइल लावारिस हालत में ही मिलने लगे है। फिर एक बार जेल से चेकिंग के दौरान जेल प्रबंधन को 3 मोबाइल बैरकों के बाथरूम की ड्रेन पाइपों से मिले है जबकि 3 मोबाइल लावारिस हालत में पड़े मिले। सभी मोबाइल चालू हालत में थे। 5 मोबाइलों में सिम भी थे और एक बिना सिम था। लावारिस हालत में इतने मोबाइलों का मिलना साबित करता है कि जेल में मोबाइल को लेकर सख्ती सिर्फ कागजों में ही है। असल में मोबाइल जेल के अंदर धड़ाधड़ जा रहे है। यह मोबाइल जेल में कौन लेकर गया कैसे पहुंचे, इस बार भी जेल प्रबंधन के पास कोई जवाब नहीं है। फिलहाल मामला पुलिस को सौंपा दिया गया है और पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर दी है।

जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट सर्बजीत सिंह ने बताया कि वह और सहायक सुपरिंटेंडेंट हरदेव सिंह ठाकुर पुलिस पार्टी के साथ बैरक नंबर 7 के कमरा नंबर 8 की तलाशी ले रहे थे। जब वह बैरक के बाथरूम की ड्रेन पाइपों को देखने पहुंचे तो खाने में छिपाकर रखे 3 मोबाइल बरामद हुए। टीम ने मोबाइल कब्जे में लेकर जांच की तो पाया सैमसंग कंपनी के तीनों मोबाइलों में सिम व बैटरी थी। वहीं, थाना कोतवाली के एएसआई रूपिंदर सिंह ने बताया कि गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द ही पता लगा लिया जाएगा कि जेल में यह मोबाइल कौन लेकर आया था। मोबाइलों को जांच के लिए फारेंसिक लैब में भेज दिया गया है। इसी तरह जेल प्रबंधन को चेकिंग के दौरान जेल में 3 मोबाइल सहित 2 सिम लावारिस हालत में भी मिले है। ऐसा पहली बार हुआ है कि जेल प्रबंधन को आधा दर्जन मोबाइल एक साथ दो जगह से लावारिस हालत में मिले हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser