मौत:नडाला-ढिलवां मार्ग पर बारिश में कार बेकाबू होकर पेड़ से टकराई, युवक की मौके पर मौत, दोस्त जख्मी

कपूरथला16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, एक जख्मी

दो सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक जख्मी हो गया। पहला हादसा नडाला- ढिलवां रोड पर हुआ। दो दोस्त बीती रात बारिश में स्विफ्ट कार पर नडाला से गांव दाऊदपुर जा रहे थे। कार असंतुलित होकर पेड़ से जा टकराई। इस दौरान नौजवान की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा हादसा कांजली रोड पर उस समय हुआ। जब एक युवक गांव कांजली से चिंतपूर्णी जा रहा था। किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

मृतक के भाई अरपिंदरजीत सिंह निवासी गांव दाऊदपुर ने बताया कि वह अपने भाई हरजोत सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर नडाला काम के लिए आए थे। वहां हरजोत सिंह का दोस्त कुलदीप सिंह निवासी डुलट गुरदासपुर मिल गया। भाई उसकी स्विफ्ट कार पीबी-18डब्यू 0420 पर बैठ कर चलाने लगा। उसका दोस्त कुलदीप सिंह साथ वाली सीट पर बैठ गया। वह मोटरसाइकिल पर पीछे आ रहा था।रात करीब 08:30 बजे नडाला-ढिलवां रोड पर कलसी एग्री फार्म के पास पहुंचे तो बारिश कारण कार स्लिप होकर असंतुलित हो गई, जो सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।

मृतक विवाहित था और 6 साल की बच्ची का पिता था। गांव कांजली निवासी युवक मोटरसाइकिल पर माता चिंतपूर्णी माथा टेकने जा रहा था। जैसे ही वह कांजली मेन रोड पर पहुंचा तो अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सिविल अस्पताल कपूरथला ले जाया गया, जहां ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत करार दे दिया। मृतक की पहचान अमरजीत सिंह पुत्र जोगिंदर िसंह निवासी गांव कांजली के रुप में हुई है। थाना कोतवाली पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ धारा 304ए, 427 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया। थाना कोतवाली के एएसआई तरसेम सिंह ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक की तलाश के लिए आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे है।

खबरें और भी हैं...