पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शुभारंभ:मॉडल टाउन में लगने वाले 650 फीट गहरे ट्यूबवेल के काम का शुभारंभ

कपूरथला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 50 सोलर लाइटों के लिए ग्रांट जारी करने का एलान

सांसद जसबीर सिंह डिंपा और कपूरथला हलका विधायक राणा गुरजीत सिंह ने मॉडल टाउन में 15 लाख 35 हजार रुपए की लागत से लगने वाले ट्यूबवेल के काम का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से विकास कार्यों के लिए पैसों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। शहर के विकास के लिए 12 करोड़ रुपए और मंजूर किए गए हैं। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से विकास कार्यों के लिए सड़कें, सीवरेज, पीने वाले पानी सबंधी सभी प्रोजेक्टों को मंजूदी दे दी गई है। इसके तहत साल के अंत तक इन्हें मुकम्मल कर लिया जाएगा।

जिले को पहल के आधार पर पंजाब सरकार की ओर से शहरी क्षेत्रों में पीने वाले पानी की सप्लाई के लिए ट्यूबवेलों का डिजाइन बदला गया है। इसके तहत पहले की तरह 250 फीट के बोर की जगह अब 650 फीट गहरा बोर कर मोटर भी उतनी ही गहराई पर डाली जाएगी।

विधायक राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि पंजाब की तत्कालीन शिअद-भाजपा गठबंधन सरकार ने अपने 10 साल के कार्यकाल में दोआबा क्षेत्र को बिल्कुल अनदेखा कर दिया था। करतारपुर बाईपास रोड जो आगे पीर चौधरी रोड तक जाती है सबंधी मंजूरी के लिए केस भेजा गया है। इसपर लगभग 1 करोड़ रुपए की लागत आएगी। सांसद जसबीर सिंह डिंपा ने मॉडल टाउन में 50 सोलर लाइटों के लिए ग्रांट जारी करने का ऐलान किया। इस अवसर पर नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन मनोज भसीन, विकास शर्मा, विनोद सूद, अमरजीत सिंह सैदोवाल, नरिंदर मंसू, तरलोचन सिंह मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें