पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई :अधूरे कागजात और बिना मास्क वाले वाहन चालकों के काटे चालान

कपूरथला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 18,500 जुर्माना वसूल, कइयों को चेतावनी देकर छोड़ा
Advertisement
Advertisement

कोविड-19 के चलते वाहन चालकों और अन्य लोगों को डीसी के आदेश का पालन करवाने के लिए जागरुकता मुहिम चलाई जा रही है। मंगलवर को पीसीआर टीम ने मुहिम के तहत 47 वाहन चालकों के चालान काटे और उनसे 18,500 रुपये जुर्माना वसूला। डीएसपी सब-डिवीजन सुरिंद्र सिंह ने बताया कि कोविड-19 के चलते डीसी के आदेश के तहत मास्क बांधना जरूरी कर दिया है। सार्वजनिक स्थानों पर थूकने पर भी मनाही है।

गाइडलाइन के तहत दुकानें खोलना और बंद करना भी शामिल है। मंगलवार को पीसीआर इंचार्ज राजविंदर सिंह के नेतृत्व में अधूरे कागजात वाले वाहनों और बिना मास्क घूमने वालों के खिलाफ 47 लोगों के चालान काटे गए। इसमें अधूरे कागजात, ट्रिपल राइडिंग, बिना मास्क, सार्वजनिक स्थानों पर थूकना आदि शामिल है। उल्लंघन करने वालों से 18,500 जुर्माना भी वसूल किया गया। उन्हांेने वाहन चालकाें को कहा कि वह वाहन चलाते समय कागजात गाड़ी में रखें और कोविड-19 के चलते सरकार और पुलिस का सहयाेग करें। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement