पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शव बरामद:जालंधर के युवक का लखन खोले से मिला शव, पड़ोसी पर केस

कपूरथलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक की पहचान 29 वर्षीय इंद्रजीत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गांव अंबियातोफे करतारपुर जालंधर के रूप में हुई

जालंधर के गांव अंबीयातोफे करतारपुर निवासी युवक का कपूरथला के गांव लखन खोले सरकारी ट्यूबवेल के पास शव बरामद हुआ। थाना सुभानपुर पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर पड़ोसी युवक मृतक के दोस्त पर केस दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी फरार है। मृतक की पहचान 29 वर्षीय इंद्रजीत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गांव अंबियातोफे करतारपुर जालंधर के रूप में हुई है। जांच अधिकारी रजिंद्र कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी रीना रानी ने बताया कि 28 मार्च सुबह 7:30 बजे उनका पड़ोसी करण पुत्र दर्शन सिंह, जो उसके पति का दोस्त भी है।

घर पर आया और उसके पति को बाइक में बिठाकर ले गया। बाइक उसके पति की थी। दोपहर बाद डेढ़ बजे उसके देवर रणजीत सिंह ने उसे फोन पर सूचना दी कि उसका पति इंद्रजीत सिंह कपूरथला के गांव लखन खोले सरकारी ट्यूबवेल के पास बेहोश पड़ा है। उसके देवर ने अपने दोस्त तीर्थ सिंह को साथ लेकर डायल 108 एंबुलेंस की मदद से उसके पति को इलाज के लिए करतारपुर के सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां ड्यूटी डाक्टर ने उसके पति को मृत करार दे दिया। जब शव की जांच की गई तो शरीर पर चाेट के निशान और छाती पर जले के निशान पाए गए। जख्मों से खून बह रहा था। उ मृतक की पत्नी ने बताया कि आरोपी उसके पति का मोटरसाइकिल जालंधर के गांव रिशी नगर में छोड़कर फरार हो गया। मृतक तीन बेटों 7 साल, 5 वर्ष और 2 वर्ष का पिता था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें