पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:बेगोवाल और शेरपुर के पास लूट, एक को पिस्तौल से डराया, दूसरे पर बेसबैट से हमला

कपूरथला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लुटेरे महिला से आईफोन, अंगूठी, नकदी और टॉप्स छीनकर ले गए

बुधवार को नगर निगम कपूरथला और नगर कौंसिल सुल्तानपुर लोधी के चुनाव की मतगणना थी। सुरक्षा में 900 पुलिस मुलाजिमों को तैनात किया गया था। लुटेरों ने गांवों में जाते दो राहगीरों को लूट का शिकार बना लिया। लूट का शिकार होने वालों में एक राहगरी बैंक का फील्ड कर्मी था। दूसरी घटना में अपने ससुर के साथ मायके जा रही महिला को लूटा है। लुटेरों ने एक घटना को पिस्तौल से धमकाकर अंजाम दिया है। दूसरी घटना में बेसबैट से जख्मी कर लूटा। लुटेरे कौन थे, अब तक पुलिस को कुछ पता नहीं चला है। फिलहाल दोनों मामलों में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। कमलप्रीत सिंह निवासी मुरीदवाल जिला जालंधर ने बताया कि वह कैपिटल बैंक में फील्ड कर्मी है। कर्ज की किस्तें वसूल करता है। 17 फरवरी को वह सुबह 10:00 बजे लोहिया बैंक से कबीरपुर के अलग-अलग गांव में कर्ज की किस्तें लेने गया था। उगराही के 55427 रुपए लेकर वह बाइक पर आ रहा था। गांव शेरपुर श्रद्धा के पास पहुंचा तो दो मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने उसे रास्ते में घेर लिया। लुटेरों ने उसके सिर पर बेसबैट

से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वह नीचे गिर पड़ा और लुटेरों ने गिरते ही उसके हाथों से पैसों का बैग छीन लिया। बाद में दोनों फरार हो गए। घटना की सूचना उसने तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे थाना कबीरपुर के एसआई मनजिंदर सिंह ने बताया कि लुटेरों की तलाश के लिए आसपास से सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही लुटेरों का पता लगा लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

लुटेरों की अब तक नहीं हुई शिनाख्त, तलाश जारी- जोगिंदर कौर निवासी गांव सलेमपुर जिला होशियारपुर ने पुलिस को दर्ज शिकायत में बताया कि वह अपने ससुर बलकार सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर अपने मायके गांव जा रही थी। जब वह दोनों गांव नारंगपुर के पास पहुंचे तो पीछे से मोटरसाइकल पर सवार दो लुटेरों ने पिस्तौल से धमकाकर रोक लिया। दोनों ने अपने मुंह कपड़े से ढके हुए थे।

दोनों लुटेरों ने धमकाते हुए उससे आईफोन 6, मुंदरी, 800 रुपए की नकदी, टॉप्स आदि छीन लिए। लूट के बाद दोनों लुटेरे गांव नारंगपुर की तरफ फरार हो गए। घटना की सूचना उसने तुरंत थाना बेगोवाल पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही सब इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह मौके पर पहुंचे। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने दोनों लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। लुटेरे कौन थे। यह पुलिस को अभी तक कोई पता नही चला है। पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है, जिससे उनका सुराग मिल सके।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें