पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस:20 ग्राम हेरोइन समेत युवक को दबोचा, केस

कपूरथला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी को अदालत में पेश कर लिया एक दिन का पुलिस रिमांड

थाना सदर पुलिस ने एक मोटरसाइकिल सवार युवक को 20 ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश कर उसका एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। रिमांड के दौरान आरोपी से और भी कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

एएसआई पूरन चंद ने बताया िक वह पुलिस टीम के साथ गांव औजला से रजापुर की तरफ गश्त पर जा रहे थे। सामने से एक युवक मोटरसाइकिल पर आता दिखाई दिया, जो पुलिस को देख कर घबरा गया और पीछे की तरफ मुड़ने लगा कि अचानक मोटरसाइकिल स्लिप हो गया। इस दौरान उसने अपनी पहनी पेंट की जेब से एक मोमी लिफाफा निकाल कर सड़क किनारे फेंक दिया। पुलिस ने पीछा कर उसे काबू कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम सर्बजीत सिंह उर्फ साबी निवासी गांव नवां पिंड भट्‌ठा बताया। जब पुलिस ने लिफाफे की जांच की तो उसमें से 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। एएसआई बलबीर सिंह ने बताया कि आरोपी सर्बजीत सिंह उर्फ साबी को अदालत में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल िकया है। आरोपी से पूछताछ जारी है। आरोपी से पता लगाया जा रहा है कि वह यह हेरोइन कहां से लेकर आया था और किसे देने जा रहा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें