पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फरार पति, ससुर की तलाश में पुलिस कर रही छापेमारी:4 साल पहले हुई थी शादी, अकसर रहता था विवाद, गला घोंटकर की हत्या, पति गिरफ्तार

सुल्तानपुर लोधीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शरणजीत कौर का पति जगजीत सिंह उर्फ जग्गी पुलिस के साथ। - Dainik Bhaskar
शरणजीत कौर का पति जगजीत सिंह उर्फ जग्गी पुलिस के साथ।

सुल्तानपुर लोधी निवासी एक व्यक्ति की शिकायत पर उसकी भतीजी (साले की लड़की) का गला घोटकर हत्या करने के आरोप में पति और ससुर पर केस दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है जबकि ससुर को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। आरोपी से पूछताछ कर रही है कि उसने अपनी पत्नी की हत्या क्यों की। थाना प्रभारी हरजीत सिंह ने बताया कि मृतका के रिश्तेदार मंगल सिंह के मुताबिक मृतक लड़की शरणजीत कौर उसके साले की लड़की है।

जिसके पिता की मौत के बाद उसकी माता उसके एक भाई को लेकर अपने मायके घर रहने चली गई थी और लड़की शरणजीत अपनी दादी बचन कौर पत्नी गुरमुख सिंह निवासी गांव नूरोवाल के पास रहने लग गई। उसके दादके परिवार की ओर से पालन पोषण करके करीब 4 वर्ष पहले उसका विवाह जगजीत सिंह उर्फ जग्गी पुत्र साधू राम निवासी कालरु से कर दिया। उसके घर एक लड़का 3 साल का युवराज सिंह भी है। जगजीत उर्फ जग्गी अपनी पत्नी शरणजीत कौर से मारपीट करता था। उसका ससुर भी साथ देता था।

लड़की शरणजीत कौर की ओर से मायके घर बताने पर वह मंगल सिंह, चाचा और उसकी दादी बचन कौर पुत्री शरणजीत कौर के घर कालरु गए। उसके पति जग्गी और ससुर को समझाया। दोनों किसी भी बात पर न माने तो अलगे दिन वह शरणजीत को पक्के तौर पर ले जाने के लिए उसको दिए गए सामान को छोटे हाथी में लाेड कर गांव मुरादपुर भटठे पर छोड़कर वापस उसके गांव गए तो शरणजीत कौर को उसका पति जगजीत सिंह और ससुर साधू राम मारपीट करते हुए उसका गला घोट रहे थे।

जब वह घर के अंदर दाखिल हुए तो शरणजीत तड़फ रही थी और उसका पति जगजीत सिंह व ससुर साधू राम उनको धक्का देकर फरार हो गए। शरणजीत मौके पर दम तोड़ गई। उन्होंने तुरंत सूचना थाना सुल्तानपुर लोधी को सूचना दी। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मंगल के बयान पर मृतक शरणजीत कौर के पति जगजीत सिंह पुत्र साधू राम और ससुर साधू राम पुत्र महिंद्र दोनों निवासी कालरु के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले में पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और ससुर फरार है।

खबरें और भी हैं...