मांग / रविवार को सैलून खोलने की मंजूरी देने के लिए ज्ञापन

Memorandum approving opening of salons on Sunday
X
Memorandum approving opening of salons on Sunday

  • बार्बर यूनियन का शिष्टमंडल डीसी से मिला

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 06:10 AM IST

कपूरथला. बार्बर यूनियन ने सैलून मालिकों की सप्ताहिक छुट्‌टी रविवार की बजाय मंगलवार को करने की मांग को लेकर डीसी दीप्ति उप्पल को ज्ञापन दिया। यूनियन के प्रधान दिलबाग सिंह मान ने कहा कि हम सभी सैलून वालों की सप्ताहिक छुट्‌टी मंगलवार को की जाती है, जो सरकारी तौर पर भी प्रमाणित है। 

रविवार को पंजाब और केंद्र सरकार के सभी सरकारी, गैर-सरकारी कार्यालयों में सप्ताहिक छुट्‌टी होती है। स्कूल भी बंद होते हैं, इस कारण ज्यादातर लोग अपने बालों का कटिंग और शेव रविवार को ही करवाते हैं। रविवार को उनकी दुकानों पर काम का जोर होता है।

रविवार को छुट्‌टी करने से जहां ग्राहकों को परेशानी होगी, वहीं हमारी दुकानों का काम भी प्रभावित होगा। कोरोना वायरस के कारण सैलून वाले पहले ही बहुत नुकसान झेल रहे हैं। वह जिला प्रशासन से मांग करते हैं कि सैलून वालों को रविवार को दुकानें खोलने की इजाजत दी जाए और सप्ताहिक छुट्‌टी मंगलवार की जाए।

इस अवसर पर जोयल मसीह जोली, दिलबाग सिंह, बलविदंर सिंह, विजय कुमार, जतिन, महिंदरपाल, शीतल कुमार, प्यारा सिंह, अब्दुल गफ्फार, नरिंदर सिंह, शंभू, राज किशोर, तिलकराज, हरविंदर कुमार, गुरप्रीत मौजूद थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना