पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिरोमणि अकाली दल:शिअद के प्रति गलत शब्दावली करने पर ‘आप’ सोशल मीडिया टीम के सदस्य के खिलाफ कार्रवाई के लिए ज्ञापन

कपूरथलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहा-सुखबीर बादल और बिक्रम मजीठिया के लिए गलत शब्दावली का किया इस्तेमाल

शिरोमणि अकाली दल आईटी विंग के हलका इंचार्ज अमरदीप गुजराल की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल ने शिअद पार्टी के प्रति गलत शब्दावली कहने वाले आम आदमी पार्टी के सोशल मीडिया टीम के सदस्य के खिलाफ कार्रवाई को लेकर एसएसपी के नाम एसपी हेड क्वार्टर मनदीप सिंह को ज्ञापन दिया। अमरदीप गुजराल ने बताया कि नवजोत मेहता लंबे समय से आम आदमी पार्टी के लिए सोशल मीडिया पर काम करता है. इसका निशाना हमेशा शिरोमणि अकाली दल के नेताओं पर रहा है। मेहता ने शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल और बिक्रम सिंह मजीठिया के लिए हमेशा गलत शब्दावली का प्रयोग किया।

7 जुलाई को मेहता ने अपनी फेसबुक आईडी पर यूथ अकाली दल के सरप्रस्त बिक्रमजीत सिंह मजीठिया की पोस्ट डालकर गलत शब्दावली का प्रयोग किया। उसने सोशल मीडिया पर अकाली दल के खिलाफ गलत टिप्पणी करने के लिए जाली अकाउंट्स भी बनाए हुए हैं। शिरोमणि अकाली दल ने एसएसपी कपूरथला सतिंदर सिंह से मांग की कि नवजोत मेहता के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाए। इस अवसर पर गुरप्रीत सिंह बंटी वालिया, अवि राजपूत, राजबीर सिंह वालिया, तनवीर सिंह फियाली, लाभ सिंह भंडाल मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें