मांग / तीन महीने से बंद पड़े आइलेट्स सेंटर्स को खोलने के लिए ज्ञापन

Memorandum to open islets centers closed for three months
X
Memorandum to open islets centers closed for three months

  • उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब से मिला प्रतिनिधिमंडल, समस्या के समाधान के दिए निर्देश

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

कपूरथला. कोविड-19 के चलते तीन महीने से बंद पड़े आइलेट्स कोचिंग सेंटर को फिर से खोलने की मांग को लेकर आइलेट्स सेंटर्स के प्रतिनिधिमंडल ने उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा से मुलाकात कर ज्ञापन दिया। मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने प्रतिनिधिमंडल की बातों को गंभीरता से सुना और आश्वासन दिया कि वह कोचिंग सेंटर्स को आने वाली हर समस्याओं का समाधान करेंगे।

उन्होंने मौके पर ही उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब के डायरेक्टर सिबिन सी को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि कोविड-19 के तहत आपातकाल लॉकडाउन के चलते पिछले 3 महीने से कोचिंग सेंटर बंद पड़े हैं। इन कार्यालयों का किराया हजारों से लेकर लाखों रुपए है। आय का कोई अन्य स्त्रोत न होने कारण, वह इन खर्चों को सहन करने में असमर्थ हैं।

स्थायी रुप से केंद्रों को बंद करने के लिए मजबूर हो रहे हैं। इससे केंद्रों के मालिकों और केंद्रों में काम करने वाले सभी कर्मचारियों के बेरोजगार होने का खतरा हैं। इसके अलावा जो लोग उच्च शिक्षा के लिए विदेशी विश्वविद्यालयों में दाखिला लेना चाहते हैं, वह भी आईलेट्स कोचिंग से वंचित रह जाएंगे। इस अवसर पर सोनिया धवन, मनजिंदर, मितेश मल्होत्रा, अवतार सिंह जोसन, राकेश जेतली, अचिंत गोयाल, तजिंदर मुल्तानी, राकेश पराशर, स्वराज सिद्धू, मनवीर आदि समेत कई लोग भी मौजूद थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना