पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

2 पर केस:मोहल्ला बग्गीखाना के युवक की मौत, बहन बोली-दोस्तों ने पिलाई ज्यादा शराब, 2 पर केस

कपूरथला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 28 वर्षीय सतीश अविवाहित था, कई साल से अपनी बहन के घर में ही रहता था

रविवार रात पुरानी कचहरी के सामने स्थित मोहल्ला बग्गीखाना निवासी 28 वर्षीय युवक की रहस्यमयी परिस्थतियों में मौत हो गई। बहन ने कहा कि घर से काम के लिए निकला था। रास्ते में दो दोस्त उसे ले घर ले गए। ज्यादा शराब पिलाने से उसकी मौत हो गई। थाना सिटी पुलिस ने मृतक की बहन के बयान पर दोनों युवको पर आईपीसी की धारा 304 के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं। मृतक की पहचान 28 वर्षीय सतीश कुमार पुत्र स्व. शाम लाल निवासी बग्गीखाना नजदीक पुरानी कचहरी के रुप में हुई है।

मृतक की बहन संध्या देवी पत्नी राज कुमार निवासी बग्गीखाना ने थाना सिटी पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका भाई अविवाहित था। उसके घर में ही कई वर्षों से रह रहा था। रविवार को घर से कह कर निकला था कि वह काम पर जा रहा है। रात 8 बजे तक घर नहीं लौटा तो उसने अपने बेटे अभिषेक को उसे ढूंढने के लिए भेजा। बेटे ने अफसर कॉलोनी में देखा कि उसकी बाइक एक घर के बाहर खड़ी है। जब अंदर गया तो दो युवक उसके मुंह पर पानी के छींटे मार रहे थे। दोनों ने उसके बेटे अभिषेक को कोई भी बात घर न करने के लिए कहा और उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले गए।

जहां ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत करार दे दिया और कहा कि इसकी मौत बहुत पहले हो चुकी है। मृतक सतीश कुमार की बहन ने पुलिस को संदेह जताया कि सतनाम सिंह पुत्र राम और राजेश कुमार पुत्र बाबू राम निवासी मोहल्ला जट्‌टपुरा ने इकट्‌ठे बैठ कर शराब पी और उसके भाई को अधिक मात्रा में शराब पिला दी। जिससे उसकी मौत हो गई। थाना सिटी के पुलिस जांच अधिकारी हरप्रसाद सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक सतीश कुमार की बहन संध्या देवी पत्नी राज कुमार के बयान पर दोनों पर आईपीसी की धारा 304 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...