पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गैरजिम्मेदार व असामाजिक तत्वों पर सख्त कार्रवाई:भुलत्थ में नवनियुक्त एएसपी गांधी ने निकाला फ्लैग मार्च

भुलत्थ4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अजय गांधी ने भुलत्थ सब डिवीजन में बतौर एएसपी ज्वाइन किया। उनकी नियुक्ति एएसपी संदीप सिंह मंड के स्थान पर हुई है, जो कि भुलत्थ से स्थानांतरित हुए हैं। अजय गांधी पहले भी भुलत्थ सब-डिवीजन में बतौर एएसपी अपनी सेवाएं दे चुके हैं और वह अभी-अभी उच्चाधिकारियों का तीन महीने का स्पेशल बेसिक कोर्स हैदराबाद से पूरा करके वापस आए हैं और उनकी पहले की क्षेत्र में अच्छी सेवाओं को देखते हुए उन्हें पुन: भुलत्थ सब डिवीजन में नियुक्त किया गया है। अपना पद‌्भार संभालते ही उन्होंने तुरंत सक्रिय होते हुए क्षेत्र की समस्याओं लॉ एंड ऑर्डर, कोविड महामारी से निपटने के लिए प्रशासनिक तैयारियों का जायजा लिया और पत्रकारों से विशेष प्रेसवार्ता में पत्रकारों को भी फ्रंटलाइन वॉरियर होने के नाते पूरी निष्ठा से सहयोग देने का आह्वान किया।

प्रेसवार्ता में पत्रकारों ने उनको क्षेत्र की प्रमुख समस्याओं से अवगत करवाया, जिनमें नशा और गुंडागर्दी की समस्या सबसे अहम है। उन्होंने गैरजिम्मेदार व गैर सामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की बात कही। उन्होंने फ्लैग मार्च करके सभी दुकानदारों व भुलत्थवासियों को सजग करने व उनकी समस्याओं का समाधान करने की बात भी कही और नियमों को तोड़ने वालों को अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए चेताया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें