हमला:धरना से गुजर रहे बाइक सवार युवक पर निहंग सिंह ने किरपान से किया हमला, पीटा और मोबाइल तोड़ा, अंदरूनी चोट आई

कपूरथला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस मोटरसाइकिल सवार युवक को भीड़ से निकालती हुई। - Dainik Bhaskar
पुलिस मोटरसाइकिल सवार युवक को भीड़ से निकालती हुई।

शहीद भगत सिंह चौक पर लगे धरने के दौरान बाइक पर गुजर रहे एक युवक को अज्ञात निहंग सिंह ने तलवार से मोटरसाइकिल की तोड़फोड़ की, बाद में गाली-गलौच कर मारपीट शुरू कर दी। इससे युवक को अंदरुनी चोट आई है और उसका मोबाइल भी टूट गया। वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे छुड़ाया और भीड़ से निकाला। घायल युवक ने सिविल अस्पताल में मेडिकल जांच करवाई।

पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, अज्ञात निहंग सिंह के खिलाफ किया मामला दर्ज
थाना सिटी पुलिस ने पीड़ित के बयान और एमएलआर की रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 323, 506, 341, 148, 149 व 427 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है। अभी आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है।
रिक्की निवासी मोहल्ला शेखांवाला ने बताया कि 5 अगस्त को दोपहर 02:30 बजे वह बाइक पर श्री सत्यनारायण मंदिर से पुरानी सब्जी मंडी जा रहा था।

जब वह शहीद भगत सिंह चौक के पास पहुंचा तो वहां एक राजनीतिक पार्टी का धरना लगा हुआ था। जब वह साइड से जाने लगा तो एक अज्ञात निहंग सिंह ने उसे रोक लिया और झगड़ा करने पर उतर आया। मैंने कहा कि वह अपने काम को लेकर जल्दी में है। इसलिए वह उसे जाने दें। निहंग सिंह गाली-गलौच करने पर उतर आया। जब मैंने विरोध किया तो निहंग सिंह ने अपनी किरपान उसके मोटरसाइकिल के अगले हिस्से पर मारी। बाद में एक और वार मोटरसाइकिल पर किया। इससे उसका मोटरसाइकिल बंद हो गया। फिर उसने धक्का देकर नीचे गिरा दिया और मारपीट शुरू कर दी।

इससे उसे अंदरूनी चोट आई है। धरने में तैनात पुलिस मुलाजिमों ने उसे छुड़ाया और भीड़ से निकाला। मारपीट में उसका मोबाइल भी टूट गया। वह तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचा और अपनी मेडिकल जांच करवाई। ड्यूटी डाक्टर ने एमएलआर काट कर थाना सिटी पुलिस को भेज दी है। पुलिस ने केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...