पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जायजा:सरकारी कार्यालयों में किसी को कोई मुश्किल नहीं आने दी जाएगी : विधायक

सुल्तानपुर लोधी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तहसील कांप्लेक्स के काम का लिया जायजा, अधिकारियों को दी हिदायत

क्षेत्र के किसानों, मजदूरों और अन्य वर्गों के लोगों को सरकारी कार्यालयों में किसी प्रकार की कोई मुश्किल पेश नहीं आने दी जाएगी। उन्हें बेहतर सुविधाएं दी जाएंगी। यह बात विधायक नवतेज सिंह चीमा ने तहसील कांप्लेक्स में काम का जायजा लेने के मौके कही। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से सरकारी कार्यालयों में पारदर्शी ढंग से कार्य को प्राथमिकता देने के लिए जारी हिदायत का पालन किया जा रहा है।  चीमा ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से चलाए मिशन फतेह तहत समूह स्टाफ महामारी से निपटने के लिए अपने-अपने विभागों में काम कर रहा है। पंजाब सरकार की ओर से किसानों और मजदूरों को बेहतर सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है और लोग भलाई स्कीमों को ईन बिन लागू किया जा रहा है। अष्टाम ड्यूटी बढ़ाने संबंधी उन्होंने कहा कि किसानों को रजिस्ट्री करवाने के समय कोई मुश्किल पेश नहीं आएगी।

सरकार  की ओर से कम ही फीसों का वायदा किया गया है। उन्होंने सरकारी दफ्तर अधिकारियों और स्टाफ को हिदायत दी कि पारदर्शी और बिना किसी लालच या भेदभाव के समूह लोगों के कार्य निर्विघ्न किए जाए।  तहसीलदार सीमा सिंह ने विधायक नवतेज सिंह चीमा को आश्वासन दिलाया कि किसी प्रकार की कोई मुश्किल लोगों को नहीं आने दी जाएगी।

इस अवसर पर डेलीगेट आल इंडिया कांग्रेस कमेटी जसपाल कौर चीमा, मार्केट कमेटी के वाइस चेयरमैन दीपक धीर राजू, अशोक कुमार मोगला पूर्व प्रधान नगर कौंसल, तहसीलदार सीमा सिंह, संजीव कुमार मरवाहा शहरी प्रधान, रविंद्र रवि पीए, बलजिंदर सिंह पीए आदि उपस्थित थे। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें