पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध प्रदर्शन:कार्यक्रम की सूचना मिलने पर पंकज चावला का दफ्तर घेरने पहुंचे किसान, पुलिस ने रोका; धरना

फगवाड़ा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गुरु हरगाेबिंद नगर में भाजपा नेता के दफ्तर के पास धरना देते किसान। - Dainik Bhaskar
गुरु हरगाेबिंद नगर में भाजपा नेता के दफ्तर के पास धरना देते किसान।
  • पूर्व मंडल प्रधान बोले-भाजपा किसानों के साथ हैं, अन्य पार्टियां उकसा रहीं
  • एसपी ने किसानों को समझाकर किया शांत

भारतीय जनता पार्टी के 41वें स्थापना दिवस संबंधी पूर्व मंडल प्रधान की ओर से अपने कार्यालय में समाराेह किए जाने की सूचना मिलते ही किसान नेता माैके पर पहुंच गए हालांकि पुलिस काे समाराेह संबंधी पहले से ही सूचना हाेने के कारण काेई अप्रिय घटना नहीं हुई। पुलिस ने सारे रास्ताें पर बेरीगेट लगाकर सड़कें बंद की हुईं थीं। माैके पर पहचे किसान नेताओं ने गुरु हरगाेबिंद नगर में करीब आधा घंटा धरना लगाया और केंद्र सरकार व भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की गई।

शाम करीब 4 बजे भाजपा के पूर्व मंडल प्रधान पंकज चावला की ओर से अपने कार्यालय में भाजपा के 41वें स्थापना दिवस संबंधी कार्यक्रम रखा गया। इसमें एससी आयाेग पंजाब के पूर्व चेयरमैन राजेश बाघा विशेष ताैर पर शामिल हुए। भाजपा सदस्याें ने ज्याेति प्रज्ज्वलित कर स्थापना दिवस मनाया गया। किसान नेता सतनाम सिंह साहनी, इंद्रजीत खलियाण के नेतृत्व में किसान गुरु हरगाेबिंद नगर पंकज चावला के कार्यालय के पास पहुंचे, जहां पुलिस ने बेरीगेट लगाकर उन्हें राेक लिया।

किसान नेताओं ने कहा कि पिछले 7 महीनाें ने किसान दिल्ली बार्डर पर बैठे हुए हैं। धरने के दाैरान करीब 300 किसान अपनी जान गवां चुके हैं। केंद्र सरकार चुप्पी साधकर बैठी है। माैके पर पहुंचे एसपी सरबजीत सिंह और डीएसपी परमजीत सिंह ने किसानाें से बातचीत की।

इसके बाद किसान शांत हुए। पूर्व मंडल प्रधान पंकज चावला ने कहा कि भाजपा किसानाें के साथ है। कुछ राजनीतियां पार्टियां जानबूझ कर पंजाब का माहाैल खराब करने के लिए ऐसा कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें